हल्द्वानी-बनभूलपुरा से 4 साल का बच्चा लापता, ऐसे बच्चे की तलाश में जुटी पुलिस

हल्द्वानी-बनभूलपुरा क्षेत्र से एक बालक अचानक लापता हो गया। सूचना के बाद पुलिस में हडक़ंप मच गया। बताया जा रहा है कि बच्चा बिना किसी को बताये घर से बाहर चले गया। उसके बाद लौटकर नहीं आया। जिसके बाद परिजनों उसकी कई जगह तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी
 | 
हल्द्वानी-बनभूलपुरा से 4 साल का बच्चा लापता, ऐसे बच्चे की तलाश में जुटी पुलिस

हल्द्वानी-बनभूलपुरा क्षेत्र से एक बालक अचानक लापता हो गया। सूचना के बाद पुलिस में हडक़ंप मच गया। बताया जा रहा है कि बच्चा बिना किसी को बताये घर से बाहर चले गया। उसके बाद लौटकर नहीं आया। जिसके बाद परिजनों उसकी कई जगह तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

हल्द्वानी-बनभूलपुरा से 4 साल का बच्चा लापता, ऐसे बच्चे की तलाश में जुटी पुलिस

हल्द्वानी-अब बाजार सुबह 7 से रात 8 तक खुलेंगी, मॉर्निक वॉक पर बड़ा फैसला पढिय़े पूरी खबर

बनभूलपुरा थानाध्यक्ष सुशील कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम बच्चे की तलाश में जुट गई है। वही अन्य राज्यों की पुलिस को भी सूचना दी गई है। बनभूलपुरा थानाध्यक्ष सुशील कुमार बताया कि एक 4 वर्षीय बालक बिना कुछ बताये करीब शाम 4 बजे घर से चला गया जिसके बाद वह घर नहीं लौटा। परिजनों को जब उसकी चिंता हुई तो उन्होंने बालक की खोजबीन की लेकिन बालक का कही पता नहीं चला। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने लापता बालक की तलाश शुरू कर दी है। एसओ सुशील कुमार ने बताया कि बच्चे साथ अनहोनी न हो इसके लिए पुलिस टीम ने अन्य राज्यों की पुलिस से भी संपर्क किया है। बालक के पोस्टर छपाकर बाजार में भी बांटे गये। इसके अलावा सोशल मीडिया के माध्यम से पोस्टर भेजे गये। पुलिस दो दिन से बच्चे की तलाश कर रही है। शहर के सीसीटीवी फुटेजों को पुलिस खंगाल रही है।

हल्द्वानी-शहरी बेरोजगारों को सस्ते ब्याज पर मिलेगा लोन, योजना में ऐसे करें आवेदन