हल्द्वानी-रिलीज होते ही वायरल हुआ लोकगायक बीके सांमत का बिन्दुली गीत, जमकर थिरके लोग

हल्द्वानी-उत्तराखंड के सुपरस्टार लोकगायक बीके सामंत का नया गीत बिन्दुली रिलीज हो गया। रिलीज होते ही लोग थिरकने लग गये। कई सोशल साइटों पर लोगों ने इस गीत पर डंास के वीडियो बनाकर डाल दिये। इससे पहले उन्होंने अपने थल की बजारा गीत से सबको थिरकाया। अभी तक थल की बजारा गीत को तीन करोड़
 | 
हल्द्वानी-रिलीज होते ही वायरल हुआ लोकगायक बीके सांमत का बिन्दुली गीत, जमकर थिरके लोग

हल्द्वानी-उत्तराखंड के सुपरस्टार लोकगायक बीके सामंत का नया गीत बिन्दुली रिलीज हो गया। रिलीज होते ही लोग थिरकने लग गये। कई सोशल साइटों पर लोगों ने इस गीत पर डंास के वीडियो बनाकर डाल दिये। इससे पहले उन्होंने अपने थल की बजारा गीत से सबको थिरकाया। अभी तक थल की बजारा गीत को तीन करोड़ 20 लाख व्यूज मिल चुके है। अब बिन्दुली ने सबको अपना दीवाना बना डाला। गुरूवार शाम ठीक 6 बजे इस गीत को कुंवरइंटरटेंनमेंट से रिलीज कर दिया गया। रिलीज होते ही इस गीत को सुनने वाले टूट पड़े। पहले दिन करीब 12 हजार व्यूज इस गीत को मिले।

एक फिर लोकगायक बीके सामंत अपने सुरों से लोगों थिरकाने बिन्दुली लेकर आये है। यह गीत रोमांटिक के साथ-साथ आपके कदमों को थिरकने पर मजबूर कर देगा। इससे पहले थल की बजारा गीत कई रिकॉर्ड बना चुका है। अब वह तीन करोड़ की लिस्ट में शामिल हो गया। बीके सामंत अकेले ऐसे गायक है जो अपने पहले ही प्रयास में उत्तराखंड में छा गये। अब बिन्दुली गीत से उन्होंने फिर से दर्शकों का दिल जीत लिया है। लोग लॉकडाउन में इस गीत पर जमकर थिरक रहे है। एक बार फिर बीके सामंत के सुरों का जादू चल चुका है।

यहाँ भी पढ़े

देहरादून- लॉकडाउन में फंसे शिक्षकों-प्राचार्यों के लिए अच्छी खबर, उच्च शिक्षा राज्यमंत्री ने लिया ये फैसला

बाजपुर- NCERT किताबें नहीं हुई लागू तो इन पर गिरेगी गाज, पढ़े क्यों फ्रंट फुट पर नज़र आये शिक्षा मंत्री