हल्द्वानी-राम भरोसे हल्द्वानी, असली पुलिस नींद में नकली पुलिस ने ठगे तीन लाख के जेवर

हल्द्वानी-शहर में अपराध तेजी से बढ़ रहे है। विगत दिवस एक टेंपू चालक महिला के 500 रुपये लेकर फरार हो गया। आज एक युवक से तीन लाख रूपये की ज्वैलरी ठग ली गई। ठगी भी पुलिस बनकर की गई तो मामला बड़ा दिलचस्प है। अब असली पुलिस जांच में जुटी है। एुक युवक से दो
 | 
हल्द्वानी-राम भरोसे हल्द्वानी, असली पुलिस नींद में नकली पुलिस ने ठगे तीन लाख के जेवर

हल्द्वानी-शहर में अपराध तेजी से बढ़ रहे है। विगत दिवस एक टेंपू चालक महिला के 500 रुपये लेकर फरार हो गया। आज एक युवक से तीन लाख रूपये की ज्वैलरी ठग ली गई। ठगी भी पुलिस बनकर की गई तो मामला बड़ा दिलचस्प है। अब असली पुलिस जांच में जुटी है। एुक युवक से दो युवकों ने खुद को पुलिसकर्मी बता तीन लाख रुपए की ज्वैलरी ठग ली। इससे पहले पीडि़त कुछ समझता किबाइक सवार ठग फरार हो गए। सूचना पर कोतवाल संजय कुमार व मंडी चौकी पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। सीसीटीवी को खंगाल संदिग्धों को खोजने का प्रयास किया जा रहा।

देहरादून-श्रमायुक्त हल्द्वानी में तैनात इस पीसीएस अधिकारी को बोर्ड सचिव पद की जिम्मेदारी, पढिय़े पूरा आदेश

बताया जा रहा है कि दुर्गा कालोनी बरेली रोड निवासी हरीश चंद्र आभूषणों की खरीद-बिक्री का काम करते हैं। आज सुबह पटेल चौक स्थित शंकर ज्वैलर्स के वहां से हरीश दो सोने की अंगूठी, कड़ा, सोने की नथ खरीदी जो ककरीब तीन लाख के आभूषण थे। उन्हें लेकर घर को लौट रहे थे। धान मिल के पास पहुँचते ही बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें रोक खुद को पुलिस वाला बताया।

हल्द्वानी-इंडेन गैस ने बदला सिलेंडर बुकिंग नंबर, अब ऐसे होगा आपका सिलेंडर बुक

उन्होंने बैग में रखे आभूषण की जानकारी मांगी। नकली पुलिसकर्मियों ने कहा कि वो हरीश को घर छोड़ देंगे। हरीश जैसे ही बाइक में बैठने लगा तो ठग बैग लेकर फरार हो गए। मौके पर हरीश ने शोर मचाया। सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में भी दी। जिसके बाद कोतवाल व अन्य पुलिसकर्मी भी घटनास्थल पर पहुँचे। फिलहाल ठगों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला। वही शहर में लगातार और रही ठगी और लूटपाट की घटनाओं से पुलिस के ऊपर सवालिये निशान खड़े कर रहा है।