हल्द्वानी-पूरनमल एंड सन्स ने दी अभिभावकों को राहत, कोरोना के चलते ऐसे मिलेंगी आपको स्टेशनरी

विगत दिनों सरकार द्वारा स्टेशनरी स्टोर्स को छूट दी गई है। जिसके बाद अभिभावकों के चेहरे पर मुस्कान लौटी है। स्कूलों द्वारा ऑनलाइन पढ़ाई शुरू होने के बाद किताबों की समस्या सामने आ रही थी। ऐसे में अभिभावकों ने अपना दुखड़ा बुकसेलरों तक पहुंचाया। बुक सेलरों ने सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बच्चों की पढ़ाई
 | 
हल्द्वानी-पूरनमल एंड सन्स ने दी अभिभावकों को राहत, कोरोना के चलते ऐसे मिलेंगी आपको स्टेशनरी

विगत दिनों सरकार द्वारा स्टेशनरी स्टोर्स को छूट दी गई है। जिसके बाद अभिभावकों के चेहरे पर मुस्कान लौटी है। स्कूलों द्वारा ऑनलाइन पढ़ाई शुरू होने के बाद किताबों की समस्या सामने आ रही थी। ऐसे में अभिभावकों ने अपना दुखड़ा बुकसेलरों तक पहुंचाया। बुक सेलरों ने सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बच्चों की पढ़ाई के लिए किताबों की दुकान खोलने का आग्रह किया तो सरकार से जनहित में एक बड़ा फैसला लेते हुए। विगत दिवस स्टेशनरी स्टोर्स को छूट दी है। साथ ही सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने का कहा है।

मंगलपड़ाव स्थित पूरनमल एंड सन्स के डायरेक्टर संजीव अग्रवाल ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के निर्देशों का पूरा पालन कर रहे है। उन्होंने किताबें खरीदने वाले अभिभावकों से अपील की कि वह दिये गये संपर्क नंबरों पर फोन कर ही दुकान पर पहुंचे।

पीएमएस बिग बुक्स & स्टेशनरी बाजार, बरेली रोड
मोबाइल 9634391391, 9012490128

पूरनमल एंड संस, कुसुमखेड़ा
9758504268, 9540146120

मोमेंट्स ,ठंडी सड़क,

मोबाइल, 8586849969, 9897066814

हल्द्वानी-पूरनमल एंड सन्स ने दी अभिभावकों को राहत, कोरोना के चलते ऐसे मिलेंगी आपको स्टेशनरी

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस जैसी बीमारी से पूरे देश को मिलकर लडऩा है। ऐसे में वह कोई लापरवाही नहीं बरर्तना चाहते है। उन्होंने कहा कि अभिभावक दिये गये फोन नंबर पर संपर्क कर आये। जिससे किसी प्रकार की भीड़-भाड़ दुकान पर न हो।

संजीव अग्रवाल ने कहा कि किताबें लेने की होड़ न मचाये। सभी अभिभावकों को फोन पर जानकारी देकर बुलाया जायेगा। जिससे हम अपने साथ-साथ पूरे देश को कोरोना जैसी घातक बीमारी से बचा सकें। अगर आप भी अपने बच्चे के लिए किताबें खरीदने बाजार जा रहे है तो ऊपर दिए गए नंबर पर सम्पर्क करें जिससे आपकों किसी भी तरह की कोई परेशानी न हो।

यहाँ भी पढ़े –
हल्द्वानी- लॉकडाउन में पूर्व आईजी ऐसे रख रहे पहाड़ के दर्जनों गांव का ख्याल, इसलिए शुरु किया ऑपरेशन मदद
हल्द्वानी- अखिल भारतीय भ्रष्टाचार निर्मूलन संघर्ष समिति के कुमांऊ मीडिया प्रभारी बने दिगविजय रस्तोगी, इन्हें मिली ये जिम्मेदारी