हल्द्वानी-ऑनलाइन पढ़ाई से वंचित थी गरीब बच्ची, ऐसे मिला मोबाइल तो रो पड़ी मां

हल्द्वानी-कोरोना वायरस में लॉकडाउन के चलते स्कूली-कॉलेज बंद है। ऐसे में स्कूलों द्वारा बच्चों की पढ़ाई ऑनलाइन माध्यम से घर पर ही की जा रही है। लेकिन इस पढ़ाई में बड़ी मुश्किल है। कई गरीब लोगों के पास स्मार्ट मोबाइल फोन नहीं है। कई परिवारों की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। ऐसे में बच्चे की
 | 
हल्द्वानी-ऑनलाइन पढ़ाई से वंचित थी गरीब बच्ची, ऐसे मिला मोबाइल तो रो पड़ी मां

हल्द्वानी-कोरोना वायरस में लॉकडाउन के चलते स्कूली-कॉलेज बंद है। ऐसे में स्कूलों द्वारा बच्चों की पढ़ाई ऑनलाइन माध्यम से घर पर ही की जा रही है। लेकिन इस पढ़ाई में बड़ी मुश्किल है। कई गरीब लोगों के पास स्मार्ट मोबाइल फोन नहीं है। कई परिवारों की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। ऐसे में बच्चे की पढ़ाई के लिए मोाबइल लेना उनके बस की बात नहीं। इन गरीब बच्चों की पढ़ाई के लिए मोबाइल उपलब्ध कराने का जिम्मा समाजसेवी गुरविंदर सिंह चड्ढा ने लिया है। उन्होंने ऐसे जरूरतमंदों को नया या पुराना मोबाइल उपलब्ध कराने की मुहिम छेड़ी है।

हल्द्वानी-ऑनलाइन पढ़ाई से वंचित थी गरीब बच्ची, ऐसे मिला मोबाइल तो रो पड़ी मां

हल्द्वानी- हरदा की हार का कृषि मंत्री ने ऐसे उड़ाया मजाक, दे डाली वानप्रस्थ आश्रम जाने की नसीहत

विगत दिनों राजपुरा में कक्षा 6 में पढऩे वाली लक्ष्मी की पढ़ाई मोबाइल फोन के न होने से छूट गई थी। लक्ष्मी के परिवार की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। ऐसे में बच्ची को मोबाइल दिलाने का जिम्मा समाजसेवी गुरविंदर सिंह चड्ढ़ा ने उठाया। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से बच्ची की सहायता के लिए लोगों से अपील की। इस पर शहर के एक प्रतिष्ठित चिकित्सक ने बच्ची को स्मार्ट फोन दिलाया। मोबाइल फोन पाकर बच्ची की मां के आंसू छलक उठे। उन्होंने चिकित्सक और समाजसेवी गुरविंदर चड्ढा का आभार जताया। समाजसेवी चड्ढा ने लोगों ने लोगों से अपील की कि अगर आपके आसपास कोई जरूरतमंद बच्चा मोबाइल फोन से वंचित है तो उसे नया या पुराना मोबाइल फोन उपलब्ध कराने का प्रयास किया जायेगा।

हल्द्वानी- अब कोरोना की जांच को नहीं पड़ेगा भटकना, हल्द्वानी में यहां कराये अपना कोरोना टेस्ट