हल्द्वानी- अब कोरोना की जांच को नहीं पड़ेगा भटकना, हल्द्वानी में यहां कराये अपना कोरोना टेस्ट

हल्द्वानी- प्रदेश में सप्ताह भर कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है। ऐसे में हर दिन सैकड़ों की तादादा में मरीज बढ़ रही है। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की सजग हो चुका है। अब आपकों कोरोना जांच के लिए भटकने की जरूरत नहीं है। स्वास्थ्य विभाग कोरोना जांच के लिए सभी सुविधा उपलब्ध
 | 
हल्द्वानी- अब कोरोना की जांच को नहीं पड़ेगा भटकना, हल्द्वानी में यहां कराये अपना कोरोना टेस्ट

हल्द्वानी- प्रदेश में सप्ताह भर कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है। ऐसे में हर दिन सैकड़ों की तादादा में मरीज बढ़ रही है। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की सजग हो चुका है। अब आपकों कोरोना जांच के लिए भटकने की जरूरत नहीं है। स्वास्थ्य विभाग कोरोना जांच के लिए सभी सुविधा उपलब्ध करा रहा है। ऐसे में आप अपनी कोरोना जंाच आसानी से करा सकते है। हल्द्वानी तहसील में यह सुविधा मिनी स्टेडियम में सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक मिलेगी।

1 सितंबर से शुरू होगा पितृ पक्ष, जानिये इस बार दो दिन क्यों पड़ रही पूर्णिमा तिथि
इस संबंध में अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. रश्मि पंत का कहना है कि सभी सरकारी विभागों, कार्यालयों, उद्योगों, बैंक, टैक्सी यूनियनों, दुकानदारों, पीआरडी जवानों, पुलिस, मॉल आदि संस्थानों के मुखियाओं से अपील की गई है कि अपने कर्मचारियों की जांच करा लें। इसके अलावा स्कूल एसोसिएशन से भी अपने स्टाफ की सैंपलिंग कराने को कहा गया है। लालकुआं में एसडीएम विवेक राय ने कई संस्थानों में समूह स्तर पर सैंपलिंग कराई है। वहीं डिग्री कॉलेज में भी 60 लोगों के सैंपल लिए गए हैं।

देहरादून-मदन कौशिक के बयान पर हरदा का तंज, नये-नवेले ने आते ही 30 करोड़ लगा दिये दाम