drishti haldwani

हल्द्वानी- सोना-चांदी ज्वेलर्स के नये शोरुम का हुआ शुभारंभ, पहले ही दिन ग्राहकों की उमड़ी भीड़

208

Sona Chandi Jewellers Haldwani, नैनीताल रोड स्थित सेंसर कोर्ट के सामने आज सोना-चांदी ज्वेलर्स के भव्य शोरुम का उद्घाटन हुआ। इस दौरान शहर के कई दिग्गज लोग व भारी मात्रा में ग्राहकों की भीड़ देखने को मिली। इसमें कालाढूंगी विधायक बंसीधर भगत और हल्द्वानी नगर निगम के मेयर डॉ. जोगेन्द्र रौतेला भी खरीद्दारी करते नजर आये। शोरुम का शुभारंभ राजा राम अग्रवाल द्वारा किया गया।

iimt haldwani

sona chandi jewellers haldwani

सोना चांदी शोरुम के स्वामी अनिल राम अग्रवाल ने बताया कि ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए सोना-चांदी ज्वेलर्स ने अपना यह दूसरा शोरूम खोला है। जिसमें ग्राहकों को उनके मनपसंद की ज्वेलरी उपलब्ध करायी जायेंगी। उन्होंने बताया कि ग्राहकों की लागातार मिल रही डिमांड को देखते हुए नये शोरूम को भव्य बनाया गया है। जिसमें दो फ्लोर बनाये गये हैं। इसमें से एक फ्लोर गोल्ड डायमंड का जबकि दूसरा सिल्वर का है।

यह भी पढ़ें-दीपावली 2019, जानिए दिवाली का शुभ मुहूर्त, महत्व और पूजा का विधि विधान

sona chandi jewellers haldwani

यह भी पढ़ें-धनतेरस 2019- धन त्रयोदशी के दिन करेंगे ये कार्यं, तो हो जाएंगे मालामाल, जानिए धनतेरस की पूजा व विधि-विधान

उन्होंने बताया कि एंटिक कुन्दन ज्वैलरी और पॉल की डायमंड ज्वेलरी शोरूम में उपलब्ध है। साथ ही इसकी कई रेंज ग्राहकों को उपलब्ध करायी जायेंगी। बता दें कि सोना-चांदी ज्वेलर्स शहर का काफी पुराना शोरूम है। अपनी विश्वसनियता पर खरे उतरने के चलते वह ग्राहकों की पहली पसंद बना है। हर बजट का ग्राहक अपनी मनपसंद की ज्वेलरी खरीद सकता है।