हल्द्वानी-लॉकडाउन पर नेता प्रतिपक्ष ने साधा सरकार पर निशाना, यूपी की नकल कर रही सरकार

हल्द्वानी-सरकार द्वारा प्रदेश के चार जिलोंं में शनिवार और रविवार को लॉकडाउन लगाने के बाद कई जगह असंमजस की स्थिति दिखी। ऐसे में विपक्षी दल कांग्रेस ने लॉकडाउन पर सवार उठा दिये। इस पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि वह सरकार द्वारा शनिवार और रविवार को लॉकडाउन के पक्ष में बिल्कुल भी नहीं
 | 
हल्द्वानी-लॉकडाउन पर नेता प्रतिपक्ष ने साधा सरकार पर निशाना, यूपी की नकल कर रही सरकार

हल्द्वानी-सरकार द्वारा प्रदेश के चार जिलोंं में शनिवार और रविवार को लॉकडाउन लगाने के बाद कई जगह असंमजस की स्थिति दिखी। ऐसे में विपक्षी दल कांग्रेस ने लॉकडाउन पर सवार उठा दिये। इस पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि वह सरकार द्वारा शनिवार और रविवार को लॉकडाउन के पक्ष में बिल्कुल भी नहीं है। उन्होंने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या शनिवार और रविवार को लॉकडाउन लगाकर कोरोना खत्म हो जायेगा। उन लोगों का क्या जो रोज कमाते है रोज खाते है।

हल्द्वानी-लॉकडाउन पर नेता प्रतिपक्ष ने साधा सरकार पर निशाना, यूपी की नकल कर रही सरकार

यह भी पढ़े देहरादून-इस वर्ष नहीं होगा सोमवती अमावस्या पर स्नान, सामने आयी ये वजह

यह भी पढ़े हल्द्वानी-लॉकडाउन पर नेता प्रतिपक्ष ने साधा सरकार पर निशाना, यूपी की नकल कर रही सरकार

यह भी पढ़े👉 हल्द्वानी- देवभूमि की बेटी बनी फेस ऑफ यूपी, ऐसे अपनी खूबसूरती से जीता लोगों का दिल

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जो ठेले-फड़ वाले सुबह कमाकर शाम को दो रोटी खाते हैं उनके बारे में सरकार ने क्या निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि जैसे-तैसे दुकानें खुली तो ग्राहक आने शुरू हुए थे। अब लॉकडाउन से उनका क्रम भी टूट गया। अचानक शनिवार-रविवार को ही लॉकडाउन करके सारे कोरोना पर नियंत्रण हो जायेगा। मैं ही नहीं चिकित्सा विशेषज्ञ भी इसके मानते है कि ऐसे कोरोना पर नियंत्रण नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि इससे बचने के लिए आप सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें, मास्क लगाये, जांच अधिक से अधिक कराये।

उन्होंने कहा अचानक बंद करने से रोजी रोटी के लिए जो लोग रोज कमाते थे उनका क्या होगा। सरकार यूपी सरकार की नकल कर रही है। दूसरे की नकल करने से कुछ हल नहीं निकल सकता। उत्तर प्रदेश बहुत बड़ा वो अपनी परिस्थति के हिसाब से कर रहे है। हमारे प्रदेश के परिस्थितियां अलग है। सरकार को इसका जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अब इस लॉकडाउन के पक्ष में नहीं हूं।