हल्द्वानी- देवभूमि की बेटी बनी फेस ऑफ यूपी, ऐसे अपनी खूबसूरती से जीता लोगों का दिल

हल्द्वानी-आज बेटियां हर कदम पर बेटों से आगे है। खासकर पहाड़ के बेटियों ने पिछले कई सालों से अलग-अलग क्षेत्रों में अपना डंका बजाया है। खेल के मैदान से लेकर बॉलीवुड जगत तक अपनी छाप छोड़ी है। आज देवभूमि की बेटियोंं ने पूरी दुनियां में उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। इन्हीं नामों में एक
 | 
हल्द्वानी- देवभूमि की बेटी बनी फेस ऑफ यूपी, ऐसे अपनी खूबसूरती से जीता लोगों का दिल

हल्द्वानी-आज बेटियां हर कदम पर बेटों से आगे है। खासकर पहाड़ के बेटियों ने पिछले कई सालों से अलग-अलग क्षेत्रों में अपना डंका बजाया है। खेल के मैदान से लेकर बॉलीवुड जगत तक अपनी छाप छोड़ी है। आज देवभूमि की बेटियोंं ने पूरी दुनियां में उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। इन्हीं नामों में एक नाम और जुड़ा चुका है। वो नाम है चौखुटियां के गीता सानी का। चौखुटियां निवासी गीता सानी ने मोनाल वेलफेयर सोसाइटी ने एक ऑनलाइन कंपटीशन में फेस ऑफ यूपी का खिताब अपने नाम किया। एक बार फिर उत्तराखंड का नाम सभी की जुबां पर आ गया।

हल्द्वानी- देवभूमि की बेटी बनी फेस ऑफ यूपी, ऐसे अपनी खूबसूरती से जीता लोगों का दिल

यह भी पढ़े देहरादून-इस वर्ष नहीं होगा सोमवती अमावस्या पर स्नान, सामने आयी ये वजह

यह भी पढ़ेदेहरादून-सीएम ने की जिलाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, कोविड को लेकर दिये ये निर्देश

यह भी पढ़े👉हल्द्वानी-भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और जिलाध्यक्ष निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हडक़ंप

लॉकडाउन में समय का उपयोग करते हुए मोनाल वेलफेयर सोसाइटी ने एक ऑनलाइन कंपटीशन का आयोजन किया था। प्रतियोगिता में कई प्रदेशों के 128 प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया। यह प्रतियोगिता चार राउंड की थी। प्रथम राउंड में प्रतिभागियों का परिचय हुआ। दूसरे राउंड में प्रतिभागियों से कैटवॉक किया जबकि तीसरे राउंड में प्रतिभागियों ने अपना टैलेंट दिया। अंतिम राउंड में प्रतिभागियों से जूरी पैनल द्वारा प्रश्न-उत्तर का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में सभी प्रतिभागियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।

हल्द्वानी- देवभूमि की बेटी बनी फेस ऑफ यूपी, ऐसे अपनी खूबसूरती से जीता लोगों का दिल

प्रतियोगिता में मोनाल फेस ऑफ यूपी का ताज गीता सानी के सिर सजा। गीता ने सभी प्रतिभागियों को पीछे धकलेते हुए ताज पर अपना कब्जा जमाया। प्रतियोगिता का फिनाले फेसबुक पर लाइव टेलीकास्ट करके परिणाम घोषित किया गया। मूलरूप से चौखुटिया निवासी गीता सैनी वर्तमान में गाजियाबाद में रहती है जो एक अस्पताल में नर्स है। उनके पिता गणेश सिंह सानी सीआईएसएफ में कार्यरत है जबकि माता अंबुली देवी गृहणी है। गीता की सफलता पर गाजियाबाद से लेकर उनके गांव चौखुटियां तक खुशी का माहौल है। गीता ने बताया कि उन्होंने 12वीं तक की पढ़ाई गांव से की है। इसके बाद नर्सिंग का कोर्स करने शहर आयी।

इस दौरान प्रतियोगिता के ज्यूरी पैनल में डायरेक्टर एंड प्रोड्यूसर माहिर खान आज की दिल्ली फिल्म प्रोडक्शन से मिस्टर योगराज शर्मा, अभिनेतार मॉडल निधि बक्शी, अनुधीर तथा उत्तराखंड फिल्म प्रोडक्शन के डायरेक्टर मिस्टर विक्की योगी रहे। प्रतियोगिता को संचालित कराने में मिस्टर अभय सक्सेना, अमन मारवाड़ी, निवेद सक्सेना, हिमांशु गोस्वामी ने सहयोग दिया। इस मौके पर प्रतियोगिता की डायरेक्टर डॉ. नीता सक्सेना ने बताया कि गीता सानी को शॉर्ट मूवी के अलावा सीरियल एवं एलबम में काम करने का अवसर प्रदान किया जाएगा। उत्तराखंड भ्रमण का एक टूर संस्था की ओर से प्रदान किया जाएगा। साथ ही गीता सानी एक वर्ष के लिए मोनाल ब्यूटी पेजेंट्स की ब्रांड एंबेस्डर रहेंगी।