हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष इंदिरा के विवादित बयान पर आप का हमला, उत्तराखंड की जनता से माफी मांगें इंदिरा

हल्द्वानी-आज एक प्रेस वार्ता के दौरान आप पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू ने नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के उस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता अब सार्वजनिक तौर पर उत्तराखंड की जनता का अपमान करने से बाज नहीं आ रहे। अभी हाल में उनके उस बयान पर आप पार्टी
 | 
हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष इंदिरा के विवादित बयान पर आप का हमला, उत्तराखंड की जनता से माफी मांगें इंदिरा

हल्द्वानी-आज एक प्रेस वार्ता के दौरान आप पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू ने नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के उस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता अब सार्वजनिक तौर पर उत्तराखंड की जनता का अपमान करने से बाज नहीं आ रहे। अभी हाल में उनके उस बयान पर आप पार्टी ने भी ऐतराज जताया। जिसमें वो नेता प्रतिपक्ष के गरिमा मयी पद पर आसीन होते हुए दिव्यागों, और समाज के कई वर्गों का अपमान कर रही हैं। सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इंदिरा अपने ही पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर 2017 की हार का ठीकरा फोड़ रही है। साथ ही चुनाव में हार के लिए उनको भी जिम्मेदार मान रही है।

गरमपानी-बेतालघाट में 14 साल की किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, गंभीर हालत में जंगल में फेंक गये दरिदें
आप प्रवक्ता ने कहा कि दिव्यांग श्रेणी के अलावा अपेक्षित वर्गों का अपमान और प्रदेश की जनता का अपमान, आम आदमी पार्टी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। आज कांग्रेस की हालत खिसयानी बिल्ली खंबा नोचने वाली हो गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को बेतुकी बयानबाजी पर शर्म आनी चाहिए। आज दिव्यांग दिवस है और कांग्रेसी नेता दिव्यांगों का अपमान कर रहे हैं। समित टिक्कू ने कहा कि कांग्रेस अब एक डूबता जहाज नहीं है बल्कि डूबा हुआ जहाज है, जो रसातल में जा पहुंचा है और उसे बाहर निकालना नामुमकिन है। कांग्रेस के तीनों धड़े आपस में मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए अभी से लडऩे लगे हैं।

अल्मोड़ा-भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व कुमाऊं संयोजिका कोरोना से मौत, इस विधानसभा से लड़ा था चुनाव

हरीश रावत गुट, प्रीतम सिंह गुट और इंदिरा ह्रदयेश गुट लगातार एक दूसरे पर बयानबाजी और पलटवार करते रहते हैं, लेकिन इन नेताओं की करतूत ने इन्हें पहले भी सत्ता से बाहर किया था और अब आगामी 2022 चुनावों में जनता इनका सूपड़ा ही साफ कर देगी। टिक्कू ने इंदिरा की मंशा पर सवाल उठाते हुए ककि जब हरीश रावत ने बौना, अंधा, कांना, लंगडा, पंडित सबकी पेंशन लगाई तो वित्त मंत्री होते आपने तब क्यूं नहीं ये बात तब कही। अब इसका औचित्य क्या है आप अब ये कहकर क्या जताना चाहती हो। अपने इस बयान से अपाहिजों, अभावग्रस्तों के प्रति, अपनी मानसिकता बता दी। आपकी ऐसी राजनीति पर आप पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है और मांग करती है आपको तुरंत नैतिकता के आधार पर या तो माफी मांगे एया अपने पद से इस्तीफा दें ।