गरमपानी-बेतालघाट में 14 साल की किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, गंभीर हालत में जंगल में फेंक गये दरिदें

गरमपानी-प्रदेश में दुष्कर्म के मामले लगातार तेजी से बढ़ते जा रहे है। अब बेतालघाट ब्लॉक के सुदूर दाडिमा गांव में 14 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर उसे जंगल में फेंक दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आशंका जताई जा रही है कि बालिका के साथ सामूहिक दुराचार हुआ है। गंभीर हालत में उसे
 | 
गरमपानी-बेतालघाट में 14 साल की किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, गंभीर हालत में जंगल में फेंक गये दरिदें

गरमपानी-प्रदेश में दुष्कर्म के मामले लगातार तेजी से बढ़ते जा रहे है। अब बेतालघाट ब्लॉक के सुदूर दाडिमा गांव में 14 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर उसे जंगल में फेंक दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आशंका जताई जा रही है कि बालिका के साथ सामूहिक दुराचार हुआ है। गंभीर हालत में उसे आपातकालीन 108 सेवा से बेतालघाट स्थित सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बालिका की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना से गांव में हडक़ंप मचा हुआ है।

अल्मोड़ा-भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व कुमाऊं संयोजिका कोरोना से मौत, इस विधानसभा से लड़ा था चुनाव

आरोप है कि बुधवार देर शाम समीप के ही तल्ला गांव के तीन युवक उनके घर पर आ धमके। बालिका को घर से उठा ले गए। उसके घर पर ना होने से परिजनों को अप्रिय घटना की आशंका हुई। परिचितों व ग्रामीणों की मदद से बालिका की रात भर खोजबीन की गई पर उसका कुछ पता नहीं चल सका। आज सुबह समीपवर्ती ओडाबास्कोट गांव से बेतालघाट को जा रहे कुछ लोगों ने एक बालिका को सडक़ किनारे जंगल की ओर पड़ा देखा। सूचना दाडिमा गांव में दी गई। सूचना पर परिजनों ने मौके पर पहुंचकर बालिका की पहचान की। आपातकालीन 108 सेवा को सूचना दी गई। वहीं थाना पुलिस बेतालघाट व राजस्व पुलिस को भी सूचना भिजवाई गई। बदहवास हालत में बालिका को आपातकालीन 108 सेवा से सीएचसी बेतालघाट ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

हल्द्वानी- डीएम बंसल ने दिये निर्देश, इन जगहों पर जलेंगे अलाव
परिजनों की माने तो बालिका के साथ सामूहिक दुराचार की भी आशंका है। बालिका की हालत नाजुक बनी हुई है। गांव में हुई घटना से ग्रामीण भी स्तब्ध हैं। ग्रामीणों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग उठाई है। पिता का कहना है कि कुछ होश में आने के बाद उसने बताया कि तल्ला गांव के पंकज व कमलेश तथा एक और अन्य युवक उसे रात घर से उठा ले गए। कुछ भी बताने पर उसे व उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी गई है। पिता के अनुसार बालिका अभी कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है।