हल्द्वानी-कुमाऊं विश्वविद्यालय में शुरू हुई परीक्षाएं, ऐसे दिया गया परीक्षार्थियों को प्रवेश

हल्द्वानी-आज से कुमाऊं विश्वविद्यालय की स्नातक प्रथम सेमेस्टर की परीक्षाएं शुरू हो गई हैं। दो पालियों में होने वाली परीक्षा के लिए हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज में करीब 1200 बच्चे पंजीकृत हैं। परीक्षा में छात्रों की संख्या को देखते हुए तीन गेटों से प्रवेश दिया जा रहा है। विवि से संबंध कुमाऊं भर के कॉलेजों
 | 
हल्द्वानी-कुमाऊं विश्वविद्यालय में शुरू हुई परीक्षाएं, ऐसे दिया गया  परीक्षार्थियों को प्रवेश

हल्द्वानी-आज से कुमाऊं विश्वविद्यालय की स्नातक प्रथम सेमेस्टर की परीक्षाएं शुरू हो गई हैं। दो पालियों में होने वाली परीक्षा के लिए हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज में करीब 1200 बच्चे पंजीकृत हैं। परीक्षा में छात्रों की संख्या को देखते हुए तीन गेटों से प्रवेश दिया जा रहा है। विवि से संबंध कुमाऊं भर के कॉलेजों में परीक्षार्थी निर्धारित समय से पूर्व पहुंचेे। परीक्षा में बैठने से पहले थर्मल स्क्रीनिंग व सेनेटाइज करने के बाद ही प्रवेश मिला। इस दौरान सभी परीक्षार्थी मास्क लगाए रखे।

हल्द्वानी-अब घर बैठे मिलेंगा वाहनों का फिटनेस सर्टिफिकेट, बस करना होना ये काम
बता दें कि परीक्षा शुरू होने से एक दिन पहले रविवार को एमबीपीजी कॉलेज में बवाल हो गया। इस दौरान परीक्षा को लेकर सुरक्षा के इंतजाम नाकाफी होने का आरोप लगाते हुए छात्रसंघ पदाधिकारी भडक़ गए। छात्र नेताओं ने परीक्षार्थियों को घर के नजदीक के कॉलेज में परीक्षा में बैठने की सहूलियत देने की मांग की थी। 24 घंटे के भीतर कोई फैसला नहीं होने पर पदाधिकारियों ने हंगामा शुरू कर दिया था।

हल्द्वानी-शहर के इन अस्पतालों में होगा कोरोना मरीजों का इलाज, देखिये अस्पतालों की सूची