हल्द्वानी-शहर के इन अस्पतालों में होगा कोरोना मरीजों का इलाज, देखिये अस्पतालों की सूची

हल्द्वानी- प्राइवेट अस्पतालों को कोविड मरीजों के इलाज की अनुमति दे दी गई है। हल्द्वानी के छह निजी अस्पताल चयनित किए गए हैं। सीएमओ डॉ. भागीरथी जोशी ने इन अस्पतालों को 25 फीसद बेड कोरोना मरीजों के लिए आरक्षित रखने के आदेश दिए हैं। शासन से निर्धारित शुल्क पर ही इलाज करना होगा। आदेश का
 | 
हल्द्वानी-शहर के इन अस्पतालों में होगा कोरोना मरीजों का इलाज, देखिये अस्पतालों की सूची

हल्द्वानी- प्राइवेट अस्पतालों को कोविड मरीजों के इलाज की अनुमति दे दी गई है। हल्द्वानी के छह निजी अस्पताल चयनित किए गए हैं। सीएमओ डॉ. भागीरथी जोशी ने इन अस्पतालों को 25 फीसद बेड कोरोना मरीजों के लिए आरक्षित रखने के आदेश दिए हैं। शासन से निर्धारित शुल्क पर ही इलाज करना होगा। आदेश का पालन नहीं करने पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। इन अस्पतालों में कृष्णा अस्पताल रिसर्च सेंटर, नीलकंठ अस्पताल, विवेकानंद अस्पताल, सांईं अस्पताल, सेंट्रल अस्पताल, बृजलाल अस्पताल को इसके लिए चुना गया है।

हल्द्वानी-(खुशखबरी)-यहां बनेंगी राज्य की पहली हाइटेक कोरोना टेस्टिंग लैब, हर दिन होगी 1000 नमूनों की जांच
रविवार शाम सीएमओ की ओर से आदेश मिलने के बाद छह निजी अस्पताल संचालकों ने वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये बैठक की। इस दौरान अस्पताल संचालकों का कहना था कि शहर के इन्हीं छह अस्पतालों में सबसे अधिक नॉन कोविड मरीज हैं। ओपीडी में भी इन्हीं मरीजों की संख्या अधिक रहती है। अधिकांश अस्पतालों के पास प्रवेश व निकासी द्वार अलग-अलग नहीं हैं। अस्पतालों का कहना है कि केवल एक फिजीशियन हैं। जूनियर डॉक्टर भी नहीं हैं। ऐसे में एक ही डॉक्टर कैसे कोविड मरीज व अन्य मरीजों को देखेगा। सबसे अधिक दिक्कत यह है कि सभी तरह के मरीजों के मिक्सिंग होने पर संक्रमण बढऩे का खतरा रहेगा।