Haridwar: हरिद्वार में इस घाट पर ढह गई 80 फीट की दीवार, लोग हैरान

उत्तर भारत में कुछ इलाके तेज बारिश की वजह से मौसम की मार झेल रहे हैं। वहीं उत्तराखंड (Uttarakhand) में भी तेज बारिश को लेकर लगातार अलर्ट (alert) जारी किया गया है। लेकिन इसी दौरान हरिद्वार (Haridwar) की मशहूर हर की पौड़ी पर आकाशीय बिजली गिरने के कारण भारी नुकसान हुआ है। कल रात हरिद्वार
 | 
Haridwar: हरिद्वार में इस घाट पर ढह गई 80 फीट की दीवार, लोग हैरान

उत्तर भारत में कुछ इलाके तेज बारिश की वजह से मौसम की मार झेल रहे हैं। वहीं उत्तराखंड (Uttarakhand) में भी तेज बारिश को लेकर लगातार अलर्ट (alert) जारी किया गया है। लेकिन इसी दौरान हरिद्वार (Haridwar) की मशहूर हर की पौड़ी पर आकाशीय बिजली गिरने के कारण भारी नुकसान हुआ है।
Haridwar: हरिद्वार में इस घाट पर ढह गई 80 फीट की दीवार, लोग हैरान
कल रात हरिद्वार में आकाशीय बिजली गर्मी से मशहूर हर की पौड़ी की 80 फीट की दीवार गिर गई। ये हादसा हर की पौड़ी में ब्रह्मकुंड के पास हुआ है। हालांकि रात के वक्त भीड़ न होने से किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है। हादसे के बाद अखाड़ा परिषद के श्रीमहंत नरेंद्र गिरी भी हर की पौड़ी पहुंच गए। अब स्थानीय प्रशासन की मदद से मलबे को हटाया जा रहा है और पूरे इलाके को फिर से ठीक किया जा रहा है।

बता दें कि हर की पौड़ी पर सावन के महीने में अक्सर भीड़ रहती है, लेकिन इस बार कोरोना संकट के कारण कांवड़ियों को आने से इनकार किया गया है। हालांकि, फिर भी स्थानीय श्रद्धालु लगातार हरिद्वार पहुंच रहे हैं।
                    http://www.narayan98.co.in/
Haridwar: हरिद्वार में इस घाट पर ढह गई 80 फीट की दीवार, लोग हैरान                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8