हल्द्वानी-अभिभावकों को दिया नेता प्रतिपक्ष ने समर्थन, बुद्धपार्क पहुंचकर कमिश्नर और डीएम से कही ये बात

हल्द्वानी-बुद्धपार्क में आज 19वें दिन फीस माफी को लेकर अभिभावकों का धरना जारी है। इस दौरान उन्हें समर्थन देने नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश भी पहुंची। नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने धरना स्थल पहुंचकर आंदोलन को समर्थन देते हुए अभिभावकों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इंदिरा ने कहा कि आंदोलन को तीन सप्ताह
 | 
हल्द्वानी-अभिभावकों को दिया नेता प्रतिपक्ष ने समर्थन, बुद्धपार्क पहुंचकर कमिश्नर और डीएम से कही ये बात

हल्द्वानी-बुद्धपार्क में आज 19वें दिन फीस माफी को लेकर अभिभावकों का धरना जारी है। इस दौरान उन्हें समर्थन देने नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश भी पहुंची। नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने धरना स्थल पहुंचकर आंदोलन को समर्थन देते हुए अभिभावकों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इंदिरा ने कहा कि आंदोलन को तीन सप्ताह बीतने को है लेकिन शासन-प्रशासन का कोई भी जिम्मेदार अधिकारी सुध लेने नहीं आया। क्षेत्र के बड़े जनप्रतिनिधियों तक ने मुंह मोड़ा हुआ है जबकि आंदोलन आमजन के हित से जुड़ा हुआ है।

देहरादून-जिला स्तर पर गठित होंगी कमेटी, ऐसे भरे जायेंगे मंत्रिमंडल के खाली पद-बंशीधर
इस दौरान नेता प्रतिपक्ष ने मौके पर कुमाऊं कमिश्नर अरविंद ह्यांकी और जिलाधिकारी सविन बंसल से दूरभाष पर वार्ता कर मामले में जल्द ही कोई निर्णय लेने को कहा। उन्होंने अभिभावकों को आश्वस्त किया कि वे जल्द ही मामले में अपने स्तर से कार्रवाई करेंगी। इस दौरान पूर्व मंडी समिति अध्यक्ष सुमित हृदयेश, पार्षद रोहित कुमार, पार्षद रईस वारसी गुड्डू, तौफीक अहमद, मदन मोहन जोशी, विक्की खान, सुमित कुमार आदि मौजूद थे।

रामनगर-विधायक संजीव ने शहीद दीवान सिंह को किया याद, ऐसे चमकेंगी इन क्षेत्रों की सडक़ें