देहरादून-जिला स्तर पर गठित होंगी कमेटी, ऐसे भरे जायेंगे मंत्रिमंडल के खाली पद-बंशीधर

देहरादून- रविवार को देहरादून में भाजपा के कोर ग्रुप की एक बैठक हुई। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर की जायेगी। पहली बार प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की अगुवाई में बैठक हुई। इस दौरान तय किया गया कि जिला स्तर पर पार्टी सदस्य कमेटी गठित करेंगी। जिसकी अध्यक्षता
 | 
देहरादून-जिला स्तर पर गठित होंगी कमेटी, ऐसे भरे जायेंगे मंत्रिमंडल के खाली पद-बंशीधर

देहरादून- रविवार को देहरादून में भाजपा के कोर ग्रुप की एक बैठक हुई। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर की जायेगी। पहली बार प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की अगुवाई में बैठक हुई। इस दौरान तय किया गया कि जिला स्तर पर पार्टी सदस्य कमेटी गठित करेंगी। जिसकी अध्यक्षता जिला स्तर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष करेंगे।

रामनगर-विधायक संजीव ने शहीद दीवान सिंह को किया याद, ऐसे चमकेंगी इन क्षेत्रों की सडक़ें
लंबे समय से खाली चल रहे मंत्रिमंडल के पदों को भरे जाने के संबंध में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया जायेगा। इस संबंध में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत जल्द $गृहमंत्री अमित शाह से वार्ता कर निर्णय लेंगे। जिसके बाद प्रदेश में नये मंत्रियों की ताजपोशी होगी। इस दौरान बैठक में मुख्य योजनाओं और पार्टी के विस्तार पर चर्चा हुई। इस मौके पर बैठक में केन्द्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, सहकारिता मंत्री धनसिंह रावत, संगठन मंत्री सहित भाजपा के कई शीर्ष नेता मौजूद थे।

हल्द्वानी-नमस्कार मैं अरविंद केजरीवाल बोल रहा हूं, उत्तराखंड में आप ने ऐसे की शुरूआत