हल्द्वानी- अब दिल्ली जाने-आने वालों का ऐसे तैयार होगा डाटा, परिवहन विभाग हुआ अलर्ट

हल्द्वानी- कोरोना के मामले तेजी से बढऩे के बाद अब परिवहन विभाग अलर्ट हो गया है। जिसके बाद अब हर दिन दिल्ली आने और जाने वाले यात्रियों की पूरी जानकारी रखी जा रही है, ताकि किसी यात्री के संबंध में जरूरत के समय पूरी जानकारी हासिल की जा सकें। अब हर दिन कुमाऊं से करीब
 | 
हल्द्वानी- अब दिल्ली जाने-आने वालों का ऐसे तैयार होगा डाटा, परिवहन विभाग हुआ अलर्ट

हल्द्वानी- कोरोना के मामले तेजी से बढऩे के बाद अब परिवहन विभाग अलर्ट हो गया है। जिसके बाद अब हर दिन दिल्ली आने और जाने वाले यात्रियों की पूरी जानकारी रखी जा रही है, ताकि किसी यात्री के संबंध में जरूरत के समय पूरी जानकारी हासिल की जा सकें। अब हर दिन कुमाऊं से करीब 60 से ज्यादा रोडवेज बसें दिल्ली जा रही हैं। ऐसे में हजारों यात्री हर दिन दिल्ली से आ और जा रहे है।

हल्द्वानी -पर्वतीय क्षेत्रों में गरीब आदमी को ऐसे मिलेगा स्वास्थ्य योजनाओं का लाभ, डीएम ने दिये ये खास निर्देश

विगत दिनों दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़े है। ऐसे में परिवहन विभाग भी अलर्ट हो गया है। इन रूटों पर बसों को पूरी तरह से सैनिटाइज करा कर भेजा जा रहा है। परिचालक को सभी यात्रियों की डिटेल लेने को भी कहा गया है। यात्री कहां से कहां जा रहा है, वहां का पता फोन नंबर आदि। इसके पीछे की वजह यात्रियों से विपरित परिस्थितयों में सपर्क साधा जा सके। दिल्ली जाते समय यह डिटेल आईएसबीटी बस अड्डे के कार्यालय में जमा करायी जा रही है। यहां आने वाले यात्रियों की भी डिटेल को स्टेशनों में जमा कराया जा रहा है।

देहरादून-उत्तराखंड के इस IPS अफसर ने रचा इतिहास, देखिये ई-कचरे से बनाया स्टूडियो

इस संबंध में परिवहन निगम के आरएम यशपाल सिंह का कहना है कि दिल्ली रूट की सभी बसों के कंडक्टर को यात्रियों का पूरा डाटा रखने के निर्देश जारी किए गए हैं, ताकि कोरोना संबंधित किसी मामले में संपर्क करना हो तो आसानी से संपर्क किया जा सके।