हल्द्वानी- युवती के पास मिली एक पर्ची से हरकत में आया था स्वास्थ्य विभाग, टेस्ट के पास निकली कोरोना पॉजिटिव

हल्द्वानी- उत्तराखंड में प्रवासियों का आना शुरू हो तो कोरोना के मामले बढऩे लगे। विगत दिनों उत्तरकाशी में एक प्रवासी युवक कोरोना पॉजिटिव निकला तो मंगलवार को हल्द्वानी में भी एक युवती कोरोना पॉजिटिव निकली। इसके बाद प्रशासन में हडक़ंप मच गया। अब प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 69 हो गई है। यह युवती
 | 
हल्द्वानी- युवती के पास मिली एक पर्ची से हरकत में आया था स्वास्थ्य विभाग, टेस्ट के पास निकली कोरोना पॉजिटिव

हल्द्वानी- उत्तराखंड में प्रवासियों का आना शुरू हो तो कोरोना के मामले बढऩे लगे। विगत दिनों उत्तरकाशी में एक प्रवासी युवक कोरोना पॉजिटिव निकला तो मंगलवार को हल्द्वानी में भी एक युवती कोरोना पॉजिटिव निकली। इसके बाद प्रशासन में हडक़ंप मच गया। अब प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 69 हो गई है। यह युवती हाल ही में गुडग़ांव से आयी थी। अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने युवती के संक्रमित होने की पुष्टि की है।

हल्द्वानी- युवती के पास मिली एक पर्ची से हरकत में आया था स्वास्थ्य विभाग, टेस्ट के पास निकली कोरोना पॉजिटिव
कोरोना पॉजिटिव निकली युवती 10 मई को गुरूग्राम से हल्द्वानी लौटी थी। जिसके बाद उसे संस्थागत क्वारंटीन किया गया था। इससे पहले युवती में संक्रमण को लेकर किसी तरह के लक्षण नहीं थे, लेकिन युवती के पास गुरुग्राम के एक डॉक्टर की पर्ची थी। जिसमें युवती को गले में खरास की शिकायत बताई गई थी। इसे ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम ने युवती का सैंपल लेकर जांच को सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज भेजा, जहां उसमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। जिसके बाद युवती को हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन में भर्ती किया गया है।

अब तक नैनीताल जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 11 पहुंच गई है। अब युवती के संपर्क में आये लोगों को भी चिह्नित किया जा रहा है। साथ ही युवती के इलाज में लगे डॉक्टर समेत 13 लोगों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। नैनीताल जिले में यह कोरोना का 11 और कुमाऊं में 26वां केस है। युवती गुरूग्राम में जॉब करती है।

यहाँ भी पढ़े

देहरादून-दिल्ली से प्रवासियों की वापसी को लेकर क्या कहा सीएम त्रिवेन्द्र ने, पढिय़े पूरी खबर

देहरादून- इन चार प्रस्तावों पर हुई कैबिनेट की बैठक खत्म , राज्य सरकार ने प्रवासियों को लाने के लिए रेलवे को दिये इतने करोड़

नैनीताल-क्वारंटाइन में रखे दो लोगों ने शराब पीकर काटा हंगामा, ग्राम प्रधान समेत कई लोगों पर पथरों से किया हमला