नैनीताल-क्वारंटाइन में रखे दो लोगों ने शराब पीकर काटा हंगामा, ग्राम प्रधान समेत कई लोगों पर पथरों से किया हमला

नैनीताल- ग्राम पंचायत ओखालढूंगा में बनाये गये क्वारेन्टाइन केन्द्र में शराब पीकर हंगामा करने वालों लोंगो पर बड़ी प्रशासनिक कार्यवाही की गई है। उपजिलाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी सविन बसंल के आदेशों के क्रम में ग्रामीण क्षत्रों में संस्थागत क्वारेन्टाइन पंचायत भवन तथा सरकारी विद्यालयों में किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि
 | 
नैनीताल-क्वारंटाइन में रखे दो लोगों ने शराब पीकर काटा हंगामा, ग्राम प्रधान समेत कई लोगों पर पथरों से किया हमला

नैनीताल- ग्राम पंचायत ओखालढूंगा में बनाये गये क्वारेन्टाइन केन्द्र में शराब पीकर हंगामा करने वालों लोंगो पर बड़ी प्रशासनिक कार्यवाही की गई है। उपजिलाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी सविन बसंल के आदेशों के क्रम में ग्रामीण क्षत्रों में संस्थागत क्वारेन्टाइन पंचायत भवन तथा सरकारी विद्यालयों में किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि ग्राम प्रधान ओखलढूंगा विकास खण्ड कोटाबाग प्रीति चौरसिया ने लिखित शिकायत देकर बताया है कि उनके द्वारा प्राथमिक विद्यालय ओखलढूंगा में प्रशासन के निर्देशों के क्रम में क्वारेटाइन केन्द्र बनाया गया है।

नैनीताल-क्वारंटाइन में रखे दो लोगों ने शराब पीकर काटा हंगामा, ग्राम प्रधान समेत कई लोगों पर पथरों से किया हमला
बता दें कि 11 मई को दो व्यक्ति इस केन्द्र में क्वारेन्टाइन किये गये थे तथा 12 मई को ग्राम सभा में नौ प्रवासी आये, जिनको क्वारेन्टाइन सेन्टर में रखा गया। इनको रखे जाने की कार्यवाही राजेन्द्र सिंह चौरसिया द्वारा की गई। 12 मई को रोहतक हरियाणा से आये 09 व्यक्तियों में से 02 प्रवासी जगदीश सिंह जैतवाल पुत्र धामसिंह तथा मनमोहन सिंह जैतवाल पुत्र धाम सिंह ने शराब पीकर ग्राम प्रधान व ग्राम सभा के जनप्रतिनिधियों के साथ अभद्र भाषा प्रयोग कर गाली-गलौज की तथा पथवार कर जानलेवा हमला भी किया गया।

नारायण सिंह जैतवाल पहले से क्वारेन्टाइन थे। उनपर भी जानलेवा हमला किया गया। दोनों व्यक्तियों ने जब ग्राम सभा में प्रयोग किया तो वह पहले अपने घर गये। जगदीश सिंह द्वारा अपनी माता व अपनी पत्नी पर भी हमला किया गया। इस प्रकार इन दोनो शराबी एवं उत्पाति क्वारेन्टाइन व्यक्तियों ने आपदा प्रबन्धन अधिनियम के तहत उल्लंघन किया है इससे गॉव में भय का महौल है। इनकी करतूतों एवं खुले आम घूमने से ग्रामीणों में संक्रमण होने का भय है। लिहाजा इन दोनो के उपर कार्यवाही की जाये। ग्राम प्रधान प्रीति चौरयिया के शिकायती पत्र पर उपजिलाधिकारी द्वारा गंभीरता से लेते हुए जॉच कराई गई तथा राजस्व अमगड़ी द्वारा संबन्धित दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही प्रारम्भ कर दी गई है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी-अब कुमाऊँ में इन राज्यों से ट्रेन लाने की हो रहीं हैं तैयारी, देखिये

देहरादून- उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड ने 109 पदों पर निकाली सीधी भर्ती, जाने कौन कैसे करें अप्लाई

मुख्यमंत्री का अभियान “घर चलो” ला रहा है प्रवासी उत्तराखंडियों के चेहरे पर खुशी, सभी बोले थैंक यू सर