हल्द्वानी- जंगल से महिला को उठा ले गया नरभक्षी गुलदार, ऐसे मची चीख-पुकार

हल्द्वानी-शहर से लेकर गांव तक गुलदार हमलावार हो गया है। लेकिन वन विभाग उसे पकडऩे में नाकाम साबित हुआ। आज फिर गुलदार ने एक महिला को मौत के घाट उतार दिया। गुलदार के आंतक से क्षेत्र में भय का माहौल है। इससे पहले सोनकोट गांव में गुलदार ने महिला पर हमला कर उसे मौत के
 | 
हल्द्वानी- जंगल से महिला को उठा ले गया नरभक्षी गुलदार, ऐसे मची चीख-पुकार

हल्द्वानी-शहर से लेकर गांव तक गुलदार हमलावार हो गया है। लेकिन वन विभाग उसे पकडऩे में नाकाम साबित हुआ। आज फिर गुलदार ने एक महिला को मौत के घाट उतार दिया। गुलदार के आंतक से क्षेत्र में भय का माहौल है। इससे पहले सोनकोट गांव में गुलदार ने महिला पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया था। इसके पहले गुलदार पालम सिटी के पास आये दिन कई कुत्तों और जानवारों का अपना शिकार बनाता गया। एक बार फिर नरभक्षी गुलदार ने महिला को मार डाला।

हल्द्वानी- जंगल से महिला को उठा ले गया नरभक्षी गुलदार, ऐसे मची चीख-पुकार

यह भी पढे़ यूएस नगर जिले के इस शहर में लगा तीन दिन का लॉकडाउन, पढिय़े क्यों एसडीएम को जारी करना पड़ा आदेश

यह भी पढे़👉देहरादून-उत्तराखण्ड में भारतनेट फेज-2 को केंद्र से मिली स्वीकृति, अब ऐसे गांव-गांव पहुंचेगा इंटरनेट

जानकारी के अनुसार गौला बैराज के पास जंगल में 60 वर्षीय पुष्पा सावड़ी गांव की चार-पांच महिलाओं के साथ घास लेने गई थी। जहां घात लगाये बैठे गुलदार ने महिला पर हमला कर दिया। इसके बाद वह महिला को खिंचते हुए जंगल में ले गया। आसपास के लोगों ने हो-हल्ला किया। लेकिन गुलदार महिला के अपने साथ ले गया। सूचना के बाद ग्रामीण जंगल की ओर दौड़े। फिलहाल महिला को जंगल में ढूंढा जा रहा है। महिला की मौत के बाद ग्रामीणोंं में वन विभाग के प्रति भारी रोष देखने को मिल रहा है। फिलहाल अभी मौत की अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है।