हल्द्वानी-फीस माफी को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा पार्षद, थम गई प्रशासन की सांसें

हल्द्वानी-लंबे समय से फीस माफी को लेकर आंदोलन जारी है। आज प्रशासन के हाथ-पांव तक फूल गये जब फीस माफी को लेकर पार्षद रोहित कुमार जल संस्थान के पानी की टंकी पर चढ़ गया। वह अपनी मांगों के लेकर चिल्लाता रहा और रेलिंग से कूदने की धमकी देता रहा। देखते ही देखते लोगों की मौके
 | 
हल्द्वानी-फीस माफी को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा पार्षद, थम गई प्रशासन की सांसें

हल्द्वानी-लंबे समय से फीस माफी को लेकर आंदोलन जारी है। आज प्रशासन के हाथ-पांव तक फूल गये जब फीस माफी को लेकर पार्षद रोहित कुमार जल संस्थान के पानी की टंकी पर चढ़ गया। वह अपनी मांगों के लेकर चिल्लाता रहा और रेलिंग से कूदने की धमकी देता रहा। देखते ही देखते लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई।

देहरादून-स्कूलों के खुलने पर आया शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, पढिय़े पूरी खबर

सूचना पुलिस को दी गई। खबर सुनते ही नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश भी पहुंच गईं। नेता प्रतिपक्ष नीचे से रोहित को उतरने के लिए समझाती रहीं। आखिरकार कुछ देर बाद छात्रनेता योगेंद्र बिष्ट ने टंकी पर चढ़कर रोहित को पकड़ लिया। बाकी साथी भी पहुँच गए। पार्षद को नीचे लाने के दौरान अचानक मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

रामनगर-बाबा के वेश में इस सांसद प्रतिनिधि की मां से लाखों की ठगी, ऐसे खुला राज

गौरतलब है कि फीस माफी को लेकर चार दिनों से अनशन पर बैठे पार्षद धर्मवीर सिंह डेविड को पुलिस ने सोमवार को स्वास्थ्य बिगडऩे का हवाला देकर जबरन उठा दिया। इसको लेकर प्रदर्शन करने वालों मेें रोष का माहौल था। संयोजक रोहित कुमार ने कहा कि 40 दिन से अधिक समय बीतने के बावजूद शासन-प्रशासन कोई सुध नहीं ले रहा है। इसी को लेकर वह आज पानी की टंकी पर चढ़ गया।