देहरादून-स्कूलों के खुलने पर आया शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, पढिय़े पूरी खबर

देहरादून-आगामी 21 सितंबर से अनलॉक-4 के तहत गाइडलाइन में केन्द्र सरकार ने छात्रों के लिए स्कूल खोलने के निर्देश दिये है। जिसमें यह कहा गया है कि छात्र केवल परामर्श के लिए शिक्षकों को स्कूल में आने की छूट दी गई थी। फिलहाल अभी तक उत्तराखंड सरकार द्वारा इस संबंध में कोई एसओपी जारी नहीं
 | 
देहरादून-स्कूलों के खुलने पर आया शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, पढिय़े पूरी खबर

देहरादून-आगामी 21 सितंबर से अनलॉक-4 के तहत गाइडलाइन में केन्द्र सरकार ने छात्रों के लिए स्कूल खोलने के निर्देश दिये है। जिसमें यह कहा गया है कि छात्र केवल परामर्श के लिए शिक्षकों को स्कूल में आने की छूट दी गई थी। फिलहाल अभी तक उत्तराखंड सरकार द्वारा इस संबंध में कोई एसओपी जारी नहीं हुई है। स्कूल खुलने को लेकर निजी स्कूल संचालक असंमजस में है।

देहरादून-इन IAS अधिकारियोंं के कार्य क्षेत्र में फेरबदल, देखिये पूरी लिस्ट

इस संबंध में आज शिक्षा मंत्री अरविन्द पाण्डेय ने साफ कर दिया है कि प्रदेश में 21 सितंबर स्कूल नहीं खुलेंगे। जिससे साफ होता है कि 21 सितंबर से 50 प्रतिशत शिक्षकों की उपस्थिति के साथ छात्रों के लिए परामर्श के लिए भी स्कूल नहीं खोले जायेंगे। यानि स्कूल अभी बंद खुलेंगे। प्रदेश में इन दिनों लगातार कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। पहले जो आंकड़ा 500 था वह अब 1000 से ऊपर पहुंच चुका है। अभी तक प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 33 हजार के पार पहुंच चुकी है।