रामनगर-बाबा के वेश में इस सांसद प्रतिनिधि की मां से लाखों की ठगी, ऐसे खुला राज

रामनगर-यहां एक सांसद प्रतिनिधि की मां से ठगी का मामला सामने आया। जिसके के बाद परिजनों के होश उड़ गये। दो ठगों ने एक वृद्धा को नशीला पदार्थ सुंघाकर उससे जेवर व नकदी लेकर फरार हो गए। रात में बुजुर्ग महिला ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 | 
रामनगर-बाबा के वेश में इस सांसद प्रतिनिधि की मां से लाखों की ठगी, ऐसे खुला राज

रामनगर-यहां एक सांसद प्रतिनिधि की मां से ठगी का मामला सामने आया। जिसके के बाद परिजनों के होश उड़ गये। दो ठगों ने एक वृद्धा को नशीला पदार्थ सुंघाकर उससे जेवर व नकदी लेकर फरार हो गए। रात में बुजुर्ग महिला ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार रानीखेत रोड निवासी भाजपा सासद तीरथ सिंह रावत के प्रतिनिधि नवीन करगेती की मां हंसी देवी अपने छोटे पुत्र गिरीश के घर मोहल्ला पंपापुरी के लिए निकली थी। बताया जा रहा है कि घर से कुछ दूर उसे एक युवक मिला उसने वृद्धा से गिरिजा मंदिर का रास्ता पूछा। वह युवक को मंदिर का रास्ता बताने लगी।

हल्द्वानी-23 सितंबर से शुरू होगा विधानसभा सत्र, कमिश्नर ने दिये अधिकारियों को ये सख्त निर्देश
इसी बीच एक और युवक आया उसने वृद्धा को बताया कि युवक हरिद्वार के अच्छे बाबा हैं। वह सब समस्याओं को हल कर देते हैं। वृद्धा दोनों युवकों की बातों में आ गई। दोनों युवकों ने उसे अपनी बातों में फंसाकर उसके कान के सोने के कुंडल, तीन तोला सोने की चैन व अंगूठी ले ली। साथ ही बैग में रखे पैसे भी ठग को दे दिए।ठगों ने वृद्धा को छोटा डिब्बा देते हुए उसमें रखे प्रसाद को मंदिर में चढ़ाने को कहा और ठग फरार हो गए। इसके बाद वृद्धा अपने छोटे बेटे के घर चली गई।सफर में थकान होने के चलते वह सो गई। करीब रात आठ बजे जब उसकी नींद खुली तो उसने अपने बैग से ठगों द्वारा दिया गया डिब्बा खोलकर प्रसाद मंदिर में चढ़ाने को कहा तो उसमें पत्थर रखे मिले। इससे वृद्धा के होश उड़ गये। जिसके बाद उसने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। भाजपा नेता नवीन करगेती ने कोतवाल रवि सैनी को घटना की जानकारी दी। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगालकर जाच में जुट गई।