हल्द्वानी-पूरा गांव परेशान तो गौलापार पहुंचे वन अधिकारी, जानिये क्या पूरा मामला

हल्द्वानी-आज वन विभाग के अधिकारी गौलापार के सुंदरपुर रैक्वाल गांव पहुंचे। जहांं पिछले एक महीने से वन्यजीवों ने आतंक मचा रखा है। इस दौरान बैठक में ग्रामीणों ने साफ कहा कि उन्हें वन्यजीवों से निजात चाहिये। वन्यजीव उनकी फसल बर्बाद करने के बाद हमलावर तक हो चुके हैं। बता दें कि सुंदरपुर में हाथियों की
 | 
हल्द्वानी-पूरा गांव परेशान तो गौलापार पहुंचे वन अधिकारी, जानिये क्या पूरा मामला

हल्द्वानी-आज वन विभाग के अधिकारी गौलापार के सुंदरपुर रैक्वाल गांव पहुंचे। जहांं पिछले एक महीने से वन्यजीवों ने आतंक मचा रखा है। इस दौरान बैठक में ग्रामीणों ने साफ कहा कि उन्हें वन्यजीवों से निजात चाहिये। वन्यजीव उनकी फसल बर्बाद करने के बाद हमलावर तक हो चुके हैं। बता दें कि सुंदरपुर में हाथियों की दस्तक मक्का, धान और गन्ने की फसल पर भारी पड़ रही है। जिसके बाद लोग रातभर जागकर रखवाली कर रहे है।

हल्द्वानी-छात्रों को कोरोना का भय, परीक्षाओं की तिथि के लेकर प्राचार्य से कही ये बात

आज एसडीओ डीएस मर्तोलिया से लोगों ने कहा कि इलाका जंगल से सटा होने की वजह से हाथी दीवार और फेंसिंग की जरूरत है। मगर वन विभाग उनकी समस्या को गंभीरता से नहीं ले रहा। ग्राम प्रधान उमा रैक्वाल ने कहा कि पहले गांव में गुलदार का आतंक था। उसकी आवाजाही बंद हुई तो हाथी नुकसान करने लगे। एसडीओ ने लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द ग्रामीणों की समस्या का समाधान होगा।

नैनीताल-भवाली-नैनीताल रोड पर यहां धंसा सडक़ का हिस्सा, पढिय़े पूरी खबर