हल्द्वानी-छात्रों को कोरोना का भय, परीक्षाओं की तिथि के लेकर प्राचार्य से कही ये बात

हल्द्वानी-14 सितम्बर से कुमाऊं विवि की परीक्षायें शुरू होने जा रही है। ऐसे में आज अंतिम वर्ष और सेमेस्टर की परीक्षाओं की तिथि आगे बढ़ाने की मांग को लेकर छात्र नेताओं ने कुलपति को ज्ञापन भेजा है। इस दौरान छात्र नेता आरिफ हुसैन की अगुवाई एमबीपीजी के प्रभारी प्राचार्य डा. बीआर पंत को ज्ञापन सौंपा
 | 
हल्द्वानी-छात्रों को कोरोना का भय, परीक्षाओं की तिथि के लेकर प्राचार्य से कही ये बात

हल्द्वानी-14 सितम्बर से कुमाऊं विवि की परीक्षायें शुरू होने जा रही है। ऐसे में आज अंतिम वर्ष और सेमेस्‍टर की परीक्षाओं की तिथि आगे बढ़ाने की मांग को लेकर छात्र नेताओं ने कुलपति को ज्ञापन भेजा है। इस दौरान छात्र नेता आरिफ हुसैन की अगुवाई एमबीपीजी के प्रभारी प्राचार्य डा. बीआर पंत को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में कहा गया कि कुमाऊं विश्वविद्यालय की ओर से डिग्री कॉलेजों में अंतिम वर्ष/सेमेस्टर के विद्यार्थियों की परीक्षा 14 सितम्बर से कराने का मन बनाया गया है।

नैनीताल-भवाली-नैनीताल रोड पर यहां धंसा सडक़ का हिस्सा, पढिय़े पूरी खबर
बकायदा इसके लिए विवि की ओर से टाइम टेबल भी जारी कर दिया गया है। छात्रों का कहना है कि एक ओर सरकार लगातार इस बीमारी से सावधानी बरतने की बात कह रही है ऐसी हालत में भी हजारों विद्यार्थियों को परीक्षा में झोंक देना चाह रहा है। जबकि अधिकांश छात्र परीक्षा देने में असमर्थ है। उन्होंने कहा कि परीक्षाओं की तिथि आगे बढ़ाई जाय। इस दौरान ज्ञापन देने वालों में रितिक साह, मनीष खाती, जीवन पाठक, सौरभ बिष्ट, सूरज खाती, निहाल दीक्षित, अभय चन्याल, रोहित असवाल, प्रवीण सिंह आदि शामिल रहे।

देहरादून-अब सीएससी केन्द्रों पर इन जिलों में मिलेगा गैस सिलेंडर, देखियें पूरी लिस्ट