हल्द्वानी-डीएम बंसल का ऐलान, प्लाज्मा दान करने वालों को मिलेगा ये सम्मान

हल्द्वानी-आज जिलाधिकरी सविन बंसल ने कहा कि वे सुशीला तिवारी चिकित्सालय से कोविड-19 संक्रमित गंभीर मरीज जो उपचार के उपरान्त ठीक होकर डिस्चार्ज किये जा चुके है कि सूचना तैयार कर गुगल स्प्रेडसीट पर संकलित की जा रही है। उन्होंने प्राचार्य सुशीला तिवारी चिकित्सालय को निर्देश दिये कि वे सुशीला तिवारी के ब्लड बैक अधिकारी
 | 
हल्द्वानी-डीएम बंसल का ऐलान, प्लाज्मा दान करने वालों को मिलेगा ये सम्मान

हल्द्वानी-आज जिलाधिकरी सविन बंसल ने कहा कि वे सुशीला तिवारी चिकित्सालय से कोविड-19 संक्रमित गंभीर मरीज जो उपचार के उपरान्त ठीक होकर डिस्चार्ज किये जा चुके है कि सूचना तैयार कर गुगल स्प्रेडसीट पर संकलित की जा रही है। उन्होंने प्राचार्य सुशीला तिवारी चिकित्सालय को निर्देश दिये कि वे सुशीला तिवारी के ब्लड बैक अधिकारी के माध्यम से विगत माहो में प्लाज्मा डोनेशन पर सूचना गुगल स्प्रेडसीट पर अद्यतन कराने के निर्देश दिये।

देहरादून-पर्यटकों के लिए खुशखबरी, उत्तराखंड आने पर अब ऐसे मिलेगी 25 प्रतिशत की छूट

उन्होंने कहा कि कोविड-19 संक्रमित गंभीर मरीज जो उपचार के बाद ठीक होकर डिस्जार्च किये जा रहे है, उनसे प्लाज्मा डोनेशन के लिए स्व घोषित सहमति पत्र प्राप्त करें। डीएम बंसल ने कहा कि कोविड-19 उपचारित मरीज समय-समय पर अन्य गम्भीर मरीजों के उपचार के लिए प्लाज्मा दान कर रहे है ऐसे प्लाज्मादाताओं को सम्मानित किया जायेगा।

देहरादून-एनडीए और नेवल एकेडमी के परीक्षार्थियों के लिए खुशखबरी, रेलवे ने किया ये बड़ा फैसला