देहरादून-एनडीए और नेवल एकेडमी के परीक्षार्थियों के लिए खुशखबरी, रेलवे ने किया ये बड़ा फैसला

देहरादून-रविवार छह सितंबर को नेशनल डिफेंस एकेडमी (एनडीए) और नेवल एकेडमी की परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों के लिए रेलवे विशेष ट्रेन चलाने जा रहा है। राजधानी देहरादून के लिए तीन ट्रेनें चलाई जाएंगी, जिसमें दिल्ली से दो और मुरादाबाद से एक ट्रेन चलेगी। इन ट्रेनों में परीक्षार्थियों को परीक्षा का प्रवेश पत्र दिखाने
 | 
देहरादून-एनडीए और नेवल एकेडमी के परीक्षार्थियों के लिए खुशखबरी, रेलवे ने किया ये बड़ा फैसला

देहरादून-रविवार छह सितंबर को नेशनल डिफेंस एकेडमी (एनडीए) और नेवल एकेडमी की परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों के लिए रेलवे विशेष ट्रेन चलाने जा रहा है। राजधानी देहरादून के लिए तीन ट्रेनें चलाई जाएंगी, जिसमें दिल्ली से दो और मुरादाबाद से एक ट्रेन चलेगी। इन ट्रेनों में परीक्षार्थियों को परीक्षा का प्रवेश पत्र दिखाने पर ही टिकट दिया जाएगा। परीक्षार्थी इन्हीं ट्रेनों से वापस भी जा सकेंगे।

इस संबंध में देहरादून रेलवे स्टेशन के वाणिज्य निरीक्षक एसके अग्रवाल का कहना है कि छह सितंबर को एक ट्रेन दिल्ली से गाजियाबाद, मेरठ, सहारनपुर होते हुए सुबह छह बजे देहरादून पहुंचेगी। यह ट्रेन रात 10 बजे वापस जाएगी। दूसरी ट्रेन दिल्ली से शामली, सहारनपुर के रास्ते सुबह सात बजे देहरादून पहुंचेगी। रात साढ़े 11 बजे वापस रवाना किया जाएगा। इसके अलावा तीसरी ट्रेन मुरादाबाद से अमरोहा, गजरौला, बिजनौर, मौजमपुर होते हुए सुबह साढ़े छह बजे देहरादून पहुंचेगी। जो रात साढ़े नौ बजे वापस जायेगी। ये ट्रेनें सिर्फ छात्रों के लिए चलाई जा रही हैं। अन्य यात्री इस ट्रेन में न बैठें। छात्रों को परीक्षा का प्रवेश पत्र दिखाने पर ही टिकट दिया जाएगा।