हल्द्वानी-हाथ में दराती और दो बेटियों संग आत्महत्या करने कोतवाली पहुंचा युवक, पढिय़े क्या है पूरा मामला

हल्द्वानी- लॉकडाउन में नौकरी छूटी फिर बड़े भाई ने किरायेदारों से मिलने वाले किराये पर भी कब्जा जमा लिया। ऐसे में युवक परेशान हो गया। आज वह अपनी दो मासूम बेटियों को लेकर कोतवाली पहुंच गया। हाथ में दराती लिए युवक ने कोतवाली में आत्मदाह का प्रयास किया तो पुलिसकर्मियों में हडक़ंप मच गया। जैसे-तैसे
 | 
हल्द्वानी-हाथ में दराती और दो बेटियों संग आत्महत्या करने कोतवाली पहुंचा युवक, पढिय़े क्या है पूरा मामला

हल्द्वानी- लॉकडाउन में नौकरी छूटी फिर बड़े भाई ने किरायेदारों से मिलने वाले किराये पर भी कब्जा जमा लिया। ऐसे में युवक परेशान हो गया। आज वह अपनी दो मासूम बेटियों को लेकर कोतवाली पहुंच गया। हाथ में दराती लिए युवक ने कोतवाली में आत्मदाह का प्रयास किया तो पुलिसकर्मियों में हडक़ंप मच गया। जैसे-तैसे पुलिस के जवानों ने युवक से दराती छीनी और हिरासत में ले लिया। युवक का शांतिभंग में चालान किया गया है।

हल्द्वानी-डीएम बंसल का ऐलान, प्लाज्मा दान करने वालों को मिलेगा ये सम्मान

बताया जा रहा है कि वार्ड नंबर 14 के टनकपुर रोड में धरमवीर परिवार के साथ रहता है। उसके परिवार में चार सदस्य है। वह एक दुकान में काम करता था लेकिन लॉकडाउन के चलते नौकरी छूट गई। ऐसे में वह बेरोजगार हो गया। कुछ उम्मीद किराये से थी लेकिन किरायेदारों से मिलने वाला किराया भी बड़े भाई ने ले लिया। जबकि किराये से मिलने वाले पैसे की आधा-आधा बात हुई थी लेकिन बड़े भाई ने पूरा किराया रख लिया। ऐसे में उसके ऊपर परिवार को पालने की मुश्किल आ गई।

देहरादून-पर्यटकों के लिए खुशखबरी, उत्तराखंड आने पर अब ऐसे मिलेगी 25 प्रतिशत की छूट

आज धर्मवीर जिलाधिकारी को संबोधित शिकायती पत्र में वह भाई से खर्चा दिलावाने व मकान के कमरों के किराये का आधा हिस्सा देने की मांग करता हुआ दोनों बच्चे लेकर कोतवाली पहुंच गया। लेकिन जब तक पुलिसकर्मी उसकी पीड़ा समझा पाते धरमवीर ने अपनी गर्दन में दराती रख आत्मदाह की कोशिश कर ली। एसएसआइ कश्मीर सिंह के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने बामुश्किल उसके हाथ से दराती छीनी और हिरासत में ले लिया। धरमवीर का शांति भंग में चालान किया है।

देहरादून-एनडीए और नेवल एकेडमी के परीक्षार्थियों के लिए खुशखबरी, रेलवे ने किया ये बड़ा फैसला

इस संबंध में प्रभारी कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि धरमवीर पारिवारिक हिस्से-बंटवारे का विवाद लेकर कोतवाली आया और आत्मदाह की कोशिश करने लगा। उसको अपने मकान में हक के लिए प्रशासन की शरण लेनी चाहिए थी। मामला बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है। अगर उसे कोई कानूनी कार्रवाई करनी है तो बनभूूलपुरा थाने में शिकायत करनी चाहिए थी।