हल्द्वानी-कोरोना टेस्ट में गजब का खेल, एक लैब निगेटिव तो दूसरा दिखा रहा पॉजिटिव

हल्द्वानी-गणपति विहार निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि शहर में स्थित एक पैथ लैब में उन्होंने अपनी बेटी का कोरोना टेस्ट कराया। रिपोर्ट देने में उन्होंने आधे महीना लगा दिया। समय ज्यादा लगने के चलते उन्होंने इस बीच दूसरी जगह टेस्ट कराया जो रिपोर्ट निगेटिव निकली। बाद में पैथ लैब ने भी अपनी रिपोर्ट भेज
 | 
हल्द्वानी-कोरोना टेस्ट में गजब का खेल, एक लैब निगेटिव तो दूसरा दिखा रहा पॉजिटिव

हल्द्वानी-गणपति विहार निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि शहर में स्थित एक पैथ लैब में उन्होंने अपनी बेटी का कोरोना टेस्ट कराया। रिपोर्ट देने में उन्होंने आधे महीना लगा दिया। समय ज्यादा लगने के चलते उन्होंने इस बीच दूसरी जगह टेस्ट कराया जो रिपोर्ट निगेटिव निकली। बाद में पैथ लैब ने भी अपनी रिपोर्ट भेज दी जिसमें उसने बच्ची को पॉजिटिव दिखाया। व्यक्ति का आरोप है कि वह उसे परेशान कर रहे है।

हल्द्वानी-आज से बंद हुई नैनी-दून जनशताब्दी ट्रेन, सामने आयी ये बड़ी वजह

गणपति विहार निवासी एक व्यक्ति ने कालाढूंगी स्थित लाल पैथलैब से अपनी बेटी का कोरोना टेस्ट कराया। व्यक्ति का आरोप है कि उसने 12 दिसंबर को टेस्ट कराया लेकिन जब उसे एक सप्ताह बाद भी रिपोर्ट नहीं मिली तो उसने रामपुर रोड स्थित एसआरएल से बेटी का दोबारा टेस्ट कराया। जिसमें उसकी बेटी की रिपोर्ट निगेटिव निकली। जिसके बाद उनके पास रामनगर से फोन आया कि आपकी बेटी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है। वहीं 28 दिसंबर को लाल लैब ने अपन वेबसाइट पर अपडेट कर उनकी बेटी को कोरोना पॉजिटिव दिखा दिया।

हल्द्वानी- दि मास्टर्स स्कूल को मिला ए श्रेणी का प्रमाण पत्र, ऐसे पाया बड़ा मुकाम

व्यक्ति का आरोप है कि उसकी बेटी को जबरदस्ती पॉजिटिव दिखाया गया है। उन्हें बेवजह परेशान किया जा रहा है। इसकी शिकायत उन्होंने सीएमओ से भी की है। जल्द ही उन्होंने जिलाधिकारी से शिकायत की बात कही है। उनका कहना है कि अगर एक लैब पॉजिटिव दूसरा निगेटिव रिपोर्ट दे रहा है है तो कौन सही है कौन गलत ये स्पष्ट करें। सीएमओ भागीरथी जोशी का कहना है कि पूरी जांच के बाद इस मामले में निर्णय लिया जायेगा। दूसरे टेस्ट में चार दिन का अंतराल है ऐसे पूरी जांच के बाद ही आगे की कार्यवाही हो सकेंगी।