हल्द्वानी-आज से बंद हुई नैनी-दून जनशताब्दी ट्रेन, सामने आयी ये बड़ी वजह

हल्द्वानी-आज से काठगोदाम से देहरादून ट्रैक पर चलने वाली नैनी-दून जनशताब्दी ट्रेन बंद हो गई। हरिद्वार और लक्सर के बीच में टै्रक पर मरम्मत काम शुरू होने के कारण पांच जनवरी तक गाड़ी का संचालन किया जाएगा। वहीं, थर्टी फस्र्ट की यह पूरा सप्ताह टूरिस्ट सीजन माना जाता है। ऐसे में रोडवेज बसों पर लोड
 | 
हल्द्वानी-आज से बंद हुई नैनी-दून जनशताब्दी ट्रेन, सामने आयी ये बड़ी वजह

हल्द्वानी-आज से काठगोदाम से देहरादून ट्रैक पर चलने वाली नैनी-दून जनशताब्दी ट्रेन बंद हो गई। हरिद्वार और लक्सर के बीच में टै्रक पर मरम्मत काम शुरू होने के कारण पांच जनवरी तक गाड़ी का संचालन किया जाएगा। वहीं, थर्टी फस्र्ट की यह पूरा सप्ताह टूरिस्ट सीजन माना जाता है। ऐसे में रोडवेज बसों पर लोड और बढ़ेगा। क्योंकि, कुमाऊं से देहरादून जाने के लिए इसके अलावा और कोई ट्रेन नहीं थी।

हल्द्वानी- दि मास्टर्स स्कूल को मिला ए श्रेणी का प्रमाण पत्र, ऐसे पाया बड़ा मुकाम

रेलवे के अनुसार हरिद्वार व लक्सर के बीच में नान इंटर लाकिंग और डबल लाइन का काम चल रहा है। जिस वजह से 29 दिसंबर से लेकर पांच जनवरी तक ट्रेन संचालन को रोकने का फैसला लिया गया। दिसंबर में इस ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों की संख्या भी बढ़ी थी। अब आठ दिन तक गाड़ी नहीं चलने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ेागा। ट्रेन नहीं चलने के कारण रोडवेज और टैक्सी संचालकों को फायदा जरूर होगा।