हल्द्वानी- दि मास्टर्स स्कूल को मिला ए श्रेणी का प्रमाण पत्र, ऐसे पाया बड़ा मुकाम

हल्द्वानी- सीबीएसई द्वारा एक बार फिर दि मास्टर्स स्कूल पनियाली को ए श्रेणी का प्रमाण मिला है। विद्यालयों को यह प्रमाणन उनके उत्कृष्ट शैक्षिक रिकॉर्ड के लिए दिया जाता है। सीबीएसई देहरादून रीजन में दि मास्टर्स स्कूल पनियाली ने पिछले दो वर्ष से लगातार लगभग शत-प्रतिशत परिणाम दिया है। यह परिणाम विगत दो वर्षो में
 | 
हल्द्वानी- दि मास्टर्स स्कूल को मिला ए श्रेणी का प्रमाण पत्र, ऐसे पाया बड़ा मुकाम

हल्द्वानी- सीबीएसई द्वारा एक बार फिर दि मास्टर्स स्कूल पनियाली को ए श्रेणी का प्रमाण मिला है। विद्यालयों को यह प्रमाणन उनके उत्कृष्ट शैक्षिक रिकॉर्ड के लिए दिया जाता है। सीबीएसई देहरादून रीजन में दि मास्टर्स स्कूल पनियाली ने पिछले दो वर्ष से लगातार लगभग शत-प्रतिशत परिणाम दिया है। यह परिणाम विगत दो वर्षो में 10वी औऱ 12वी कक्षा का 95 प्रतिशत से अधिक परिणाम रहा है। इस उत्कृष्ट औऱ उत्तम परिणाम के लिए केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा परिषद नई दिल्ली के क्षेत्रीय कार्यालय देहरादून द्वारा दि मास्टर्स स्कूल पनियाली को उत्कृष्ट विद्यालय में शामिल किया गया है जिसमें विद्यालय को श्रेणी-ए प्रदान किया गया है।

हल्द्वानी- दि मास्टर्स स्कूल को मिला ए श्रेणी का प्रमाण पत्र, ऐसे पाया बड़ा मुकाम

विद्यालय के इस प्रदर्शन पर निदेशक प्रमोद सिंह तोलिया ने हर्ष के साथ विद्यालय के सभी छात्र-छात्राओं एवं अध्यापकों वो अन्य कर्मचारियों को बधाई दी। विद्यालय के प्रबंधक चन्दन सिंह रैकवाल ने सभी छात्र-छात्राओं एवं विद्यालय के अध्यापकों तथा विद्यालय से जुड़े हुए सभी कर्मचारियों को बधाई दी औऱ अभिवावकों एवं विद्यालय के अध्यापकों से अपील की है कि हमें पिछले वर्ष औऱ वर्तमान वर्ष कि तरह आगे भविष्य में इसी तरह विद्यालय का शैक्षिक प्रदर्शन अच्छा बनाये रखना है वो विद्यालय में बच्चों को नए रोजगारपरक विषयों से भी जोडऩा है। विद्यालय के प्रधानाचार्य रमेश महरा ने इस उपलब्धि पर हर्ष व्यक्त किया।