देहरादून-मदन कौशिक के बयान पर हरदा का तंज, नये-नवेले ने आते ही 30 करोड़ लगा दिये दाम

देहरादून-भाजपा में वापसी के बाद विधायक कुवंर प्रणव चैंपियन ने बयान दिया था कि भाजपा से निष्कासन के दौरान आप की ओर से उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए 30 करोड़ रुपये देने के साथ ही सरकार बनने पर उप मुख्यमंत्री का पद देने की पेशकश की गई थी। इसके अलावा राष्ट्रीय लोकदल ने
 | 
देहरादून-मदन कौशिक के बयान पर हरदा का तंज, नये-नवेले ने आते ही 30 करोड़ लगा दिये दाम

देहरादून-भाजपा में वापसी के बाद विधायक कुवंर प्रणव चैंपियन ने बयान दिया था कि भाजपा से निष्कासन के दौरान आप की ओर से उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए 30 करोड़ रुपये देने के साथ ही सरकार बनने पर उप मुख्यमंत्री का पद देने की पेशकश की गई थी। इसके अलावा राष्ट्रीय लोकदल ने भी उन्हें आर्थिक मदद देने के साथ ही उत्तराखंड का प्रदेश अध्यक्ष बनाने का ऑफर दिया था। विगत दिनों कैबिनेट मंत्री कौशिक ने कहा कि आम आदमी पार्टी यदि उत्तराखंड में इस तरह का वातावरण बनाने का प्रयास करती है तो यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। आप का खरीद-फरोख्त की राजनीति करना उत्तराखंड के हित में नहीं है।

हल्द्वानी- इस दिन से जेल में बंद कैदियों से मिल सकेंगे परिजन, मानने होंगे शासन के ये नियम
जिस पर आज पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने तंज कसते हुए अपने फेसबुक वॉल पर लिखा किसत्ता के प्रवक्ता मदन कौशिक जी इस बार सही बोले,विधायकों की खरीद-फरोख्त का प्रयास निंदनीय है, लोकतंत्र का अपमान है। फिर उनका गुस्सा इसलिये भी जायज है कि, उनके समय में 15 करोड़ में काम चल जा रहा था, नये-नवेले ने आते ही 30 करोड़ का दाम लगा दिया।

नैनीताल बैंक ने निकाली पीओ और क्लर्क की बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन