हल्द्वानी-शहर में एक और युवक ने लगाया मौत को गले, बेटे को इस हाल में देख चीख पड़ी मां

हल्द्वानी-साल जाते-जाते एक के बाद एक हादसों और वारदातों से हल्द्वानी में सनसनी फैल रही है। पहले अमित हत्याकांड, जजी कोर्ट के ताले टूटे फिर एक युवती ने फंासी लगाकर आत्महत्या की आज फिर एक युवक ने अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि युवक बेरोजगारी से परेशानी था। जिसके चलते उसने अपने
 | 
हल्द्वानी-शहर में एक और युवक ने लगाया मौत को गले, बेटे को इस हाल में देख चीख पड़ी मां

हल्द्वानी-साल जाते-जाते एक के बाद एक हादसों और वारदातों से हल्द्वानी में सनसनी फैल रही है। पहले अमित हत्याकांड, जजी कोर्ट के ताले टूटे फिर एक युवती ने फंासी लगाकर आत्महत्या की आज फिर एक युवक ने अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि युवक बेरोजगारी से परेशानी था। जिसके चलते उसने अपने कमरे में फंासी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। नौकरी छूटने और पत्नी के मायके में रहने की वजह से वह तनाव में था।

देहरादून-सीएम रावत दिल्ली एम्स में करायेगें उपचार, डॉक्टरों की सलाह पर लिया यह निर्णय

मुखानी थानाध्यक्ष सुशील कुमार के अनुसार ग्रामसभा हिम्मतपुर बैजनाथ, पोस्ट ऑफिस आनंदपुर निवासी 35 वर्षीय नरेंद्र सिंह पटवाल पुत्र गंगा सिंह पटवाल की साल 2007 में जानकी से शादी हुई थी। नरेंद्र गुरुग्राम हरियाणा में नौकरी करता था। इस दौरान उसकी पत्नी जानकी, बेटा तन्मय और बेटी परी भी साथ में थी लेकिन कोरोना काल की शुरुआत में नौकरी छूटने पर वह घर लौट आया। जबकि पत्नी जानकी देवी दो साल की बेटी परी के साथ मायके रोहतक में रह रही थी।

लालकुआं- अब लालकुआं से दिल्ली के लिए शुरू हुई बस सेवा, देखिये पूरी समय सारणी

रविवार रात नरेंद्र अपने कमरे में सोने चला गया। जब उसकी मां ने दरवाजा खोल देखा तो वह पंखे से फदा बनाकर लटका हुआ था। हादसे की सूचना पर पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची। शव को मोर्चरी भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक आत्महत्या करने से पहले नरेंद्र ने अपनी पत्नी जानकी से फोन पर बात भी की थी। जिसके बाद फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना के दौरान कमरे का दरवाजा भी खुला था।