हल्द्वानी-भाजपा का केजरीवाल सरकार पर वार, दिल्ली का पैसा ऐसे उत्तराखंड में बहा रही आप

हल्द्वानी- आज भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने अपने एक बयान में कहा कि जिस तरह से अरविंद केजरीवाल की सरकार ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में वादे किये थे। वह दिल्ली में अपने वायदों को पूरा करने में नाकाम साबित हुई है। दिल्ली सरकार ने शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए अपने काम को
 | 
हल्द्वानी-भाजपा का केजरीवाल सरकार पर वार, दिल्ली का पैसा ऐसे उत्तराखंड में बहा रही आप

हल्द्वानी- आज भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने अपने एक बयान में कहा कि जिस तरह से अरविंद केजरीवाल की सरकार ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में वादे किये थे। वह दिल्ली में अपने वायदों को पूरा करने में नाकाम साबित हुई है। दिल्ली सरकार ने शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए अपने काम को सबसे अच्छा बताया है लेकिन रिपोर्ट में उनके वायदे पूरी तरह झूठे है। जो सरकार देश की राजधानी दिल्ली में ढग़ से काम नहीं कर पायी वह उत्तराखंड संवारने की बात कर ही है।

चम्पावत-कोरोना से चंपावत में पहली मौत, सब्जी की दुकान चलाता था मरीज

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सिर्फ आरोप लगाने तक कि सीमित है। काम करने के समय भाग जाती है। वही सोशल मीडिया पर आम आदमी के पेजों को लेकर उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता का पैसा उत्तराखंड में बहाया जा रहा है। आज दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। आम आदमी पार्टी कोरोना पर लगाम लगाने में नाकाम रही है। प्रकाश रावत ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार शिक्षा में सबसे बड़ा सुधार करने का दावा करती है, जबकि सच्चाई यह है कि 500 नए स्कूल बनवाने का वायदा किया गया था जबकि केवल पांच फीसद स्कूलों में ही काम शुरू हो पाया है।

हल्द्वानी- अब दिल्ली जाने-आने वालों का ऐसे तैयार होगा डाटा, परिवहन विभाग हुआ अलर्ट

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार का स्वास्थ्य का दावा भी बेहद खराब स्थिति में है। मोहल्ला क्लीनिकों की बात करने वाली केजरीवाल सरकार की जमीनी हकीकत कुछ और ही है। कई मोहल्ला क्लीनिकों में आवारा पशु घूम रहे हैं। वही दिल्ली में महिला सुरक्षा और सीसीटीवी पर भी स्थिति बेहद चिंताजनक है। लोगों की तरफ से पानी न मिलने और सीवर की गंदगी से मिले पानी की आपूर्ति की शिकायतों में वृद्धि हुई है। उत्तराखंड की भाजपा सरकार में आरोप लगाने से पहले केजरीवाल सरकार खुद दिल्ली में झांक कर देख ले। केजरीवाल सरकार का काम सिर्फ आरोप लगाकर भाग जाना है।