हल्द्वानी-(बड़ी खबर)-बनभूलपुरा में पुलिस और चिकित्सा टीम का विरोध, मुख्य सडक़ पर उतरे लोगों ने टीम को खदेड़ा

कोराना वायरस के बाद पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में हल्द्वानी के बनभूलपुरा में कोराना पॉजिटिव मिलने के बाद इस एरिया को सील कर दिया। जिसके बाद पुलिस लगातार वहा निगरानी कर रही है। अपनी जान जोखिम में डालकर जांच करने वाली टीमों का आज बनभूलपुरा के लोगों ने विरोध किया। बाद
 | 
हल्द्वानी-(बड़ी खबर)-बनभूलपुरा में पुलिस और चिकित्सा टीम का विरोध, मुख्य सडक़ पर उतरे लोगों ने टीम को खदेड़ा

कोराना वायरस के बाद पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में हल्द्वानी के बनभूलपुरा में कोराना पॉजिटिव मिलने के बाद इस एरिया को सील कर दिया। जिसके बाद पुलिस लगातार वहा निगरानी कर रही है। अपनी जान जोखिम में डालकर जांच करने वाली टीमों का आज बनभूलपुरा के लोगों ने विरोध किया। बाद मेें और पुलिस फोर्स मंगाकर क्षेत्र में तैनात कर दी गई।

हल्द्वानी-(बड़ी खबर)-बनभूलपुरा में पुलिस और चिकित्सा टीम का विरोध, मुख्य सडक़ पर उतरे लोगों ने टीम को खदेड़ा

हल्द्वानी के हॉटस्पाट के रूप में सामने आए बनभूलपुरा में आज पुलिस टीम और चिकित्सा टीम सैंपल लेने के लिए पहुंची तो वहा के लोगों ने विरोध शुरू कर दिया। देखते ही देखते सैकड़ों लोग मोहल्ले से बाहर निकल आये। टीम से अभद्रता की गई। कुछ पुलिसकर्मियों का कहना था कि पथराव भी किया गया लेकिन किसी के घायल होने की खबर नहीं है। इसके बाद मौके पर भारी फोर्स तैनात कर दी गई।

विरोध के बाद बनभूलपुरा मोहल्ले से बाहर सैकड़ों लोग मुख्य मार्ग पर आ गए हैं और किसी को भी मोहल्ले में नहीं घुसने देने की बात कह रहे हैं । स्थिति को देखते हुए पुलिसकर्मी और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके से बाहर आ गई। क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जो मुस्लिम परिवार सपोट भी कर रहा विरोध करने वालों ने करने वाले उन्हें भी खरी-खोटी सुना रहे हैं। प्रशासनिक अफसर वहां के लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। वही बनभूलपुरा एसओ सुशील कुमार ने बताया कि स्थिति अभी नियंत्रण में है।

वहीं देर रात एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने बताया कि कि केवल अफवाह थी कि एक मौलाना को लेकर जबरन पुलिस कोरंटीन के लिए लेकर जा रही हैं। जबकि ऐसा कुछ भी नहीं था, किसी ने यह अफवाह फैला दी है उसी आधार पर जनता सड़क पर इकट्ठा हो गई हैं। अब स्थिति को पूर्ण रूप से काबू में कर लिया गया हैं।

यहाँ भी पढ़े
हरिद्वार-लॉकडॉउन के बीच हुआ एक्सीडेंट तो बचाने दौड़ी पुलिस, तभी सब्जी की पन्नी से बहने लगी शराब
हल्द्वानी- बनभूलपुरा पुलिस को चकमा देकर बाइक से नैनीताल पहुंचा संदिग्ध, घरवालों ने नहीं खोले दरवाजें