हल्द्वानी- बनभूलपुरा पुलिस को चकमा देकर बाइक से नैनीताल पहुंचा संदिग्ध, घरवालों ने नहीं खोले दरवाजें

हल्द्वानी-बनभूलपुरा में कोरोना मरीजों की मिलने से पूरे क्षेत्र को सील किया गया है। वहीं 144 की उल्लघंन पर कार्यवाही की जा रही है। ऐसे में एक युवक बनभूलपुरा अलर्ट क्षेत्र से भागकर नैनीताल पहुंच गया लेकिन पुलिस को कानों कान खबर तक नहीं लगी। यहां पहुंचने पर घरवालों ने उसे खिडक़ी से ही वापस
 | 
हल्द्वानी- बनभूलपुरा पुलिस को चकमा देकर बाइक से नैनीताल पहुंचा संदिग्ध, घरवालों ने नहीं खोले दरवाजें

हल्द्वानी-बनभूलपुरा में कोरोना मरीजों की मिलने से पूरे क्षेत्र को सील किया गया है। वहीं 144 की उल्लघंन पर कार्यवाही की जा रही है। ऐसे में एक युवक बनभूलपुरा अलर्ट क्षेत्र से भागकर नैनीताल पहुंच गया लेकिन पुलिस को कानों कान खबर तक नहीं लगी। यहां पहुंचने पर घरवालों ने उसे खिडक़ी से ही वापस जाने को कहा या फिर पुलिस के पास जाने कहा लेकिन इसके बाद युवक करीब दो घंटा गायब रहा। फिर सडक़ पर घूमते हुए पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

हल्द्वानी- बनभूलपुरा पुलिस को चकमा देकर बाइक से नैनीताल पहुंचा संदिग्ध, घरवालों ने नहीं खोले दरवाजें

आनन-फानन में पुलिस ने उसे देर रात पकडक़र सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा । बताया जा रहा है युवक नैनीताल की बूचडख़ाने का निवासी है इन दिनों व अपने दूसरे घर बनभूलपुरा में रह रहा था। विगत दिनों से बनभूलपुरा को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। ऐसे में युवक शनिवार रात पुलिस को चमका देकर बाइक से भवाली पहुंचा। वहां से पैदल की नैनीताल पहुंच गया। यहां से युवक सीधे अपने घर तल्लीताल बूचडख़ाने गया जहां उसके परिजन रहते है। लेकिन परिजनों ने खिडक़ी खोलकर उसे वापस जाने को कहा या फिर पुलिस के पास जाने को कहा।

इसके बाद युवक वहां से सडक़ पर निकला तो पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसकी वेशभूषा देकर पुलिस को शक हुआ। उससे दूर से जानकारी जुटाई। इसके बाद अस्पताल से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बनाई गई वैन में डालकर अस्पताल पहुंचाया। बीडी पाण्डेय अस्पताल में संदिग्ध युवक को दूर से एहतियात बरतते हुए परीक्षण किया गया । उसमें कोरोना के प्राथमिक लक्षण नजर आये जिसके बाद उसे टेस्ट और उपचार के लिए हल्द्वानी भेज दिया गया। युवक को एक बजे रात पुलिस की हाई सिक्युरिटी में हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल भेज दिया गया है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी-(बड़ी खबर)-बनभूलपुरा में पुलिस और चिकित्सा टीम का विरोध, मुख्य सडक़ पर उतरे लोगों ने टीम को खदेड़ा

पौड़ी-लॉकडाउन के बीच देर रात खाई में समाया वाहन, तीन लोगों की मौत सुबह तक चला रेस्क्यू