हल्द्वानी-(बड़ी खबर)-भाजपा नेता ने पीएमओ से लेकर सीएम तक किया ट्वीट, यहां कर रही पुलिस अवैध वसूली

हल्द्वानी-लालकुआं और बाजपुर में पुलिस पर अवैध वसूली के आरोप लगे है। यह आरोप सत्ताधारी भाजपा के नेता ने लगाया है। जो इस समय उत्तर प्रदेश में विधायक है। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड दोनों जगह भाजपा की सरकार है ऐसे मेें सरकार की खूब किरकिरी हो रही है। भाजपा पार्टी के बिल्सी बदायूं उत्तर प्रदेश
 | 
हल्द्वानी-(बड़ी खबर)-भाजपा नेता ने पीएमओ से लेकर सीएम तक किया ट्वीट, यहां कर रही पुलिस अवैध वसूली

हल्द्वानी-लालकुआं और बाजपुर में पुलिस पर अवैध वसूली के आरोप लगे है। यह आरोप सत्ताधारी भाजपा के नेता ने लगाया है। जो इस समय उत्तर प्रदेश में विधायक है। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड दोनों जगह भाजपा की सरकार है ऐसे मेें सरकार की खूब किरकिरी हो रही है। भाजपा पार्टी के बिल्सी बदायूं उत्तर प्रदेश के विधायक पंडित राधा कृष्ण शर्मा ने मुख्यमंत्री, पीएमओ, केंद्रीय परिवहन मंत्री, एसएसपी नैनीताल, एसएससी यूएसनगर, डीएम नैनीताल समेत प्रदेश प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों को लिखित शिकायत भेजी है। जिसमे बाद पुलिस व प्रशासन मामले की जांच में लग गई है।

हल्द्वानी-बगैर अनुमति के शनि मैदान पर बाजार लगाने पहुंचे पार्षद, फिर पहुंची पुलिस

हर दिन लालकुआं व बाजपुर से यूपी के तमाम शहरों में उपखनिज का परिवहन किया जाता है। ऐसे में सैकड़ों वाहन रोजाना ओवरलोड उपखनिज लेकर यूपी जाते है। अक्टूबर माह में यूपी के वाहन स्वामियों द्वारा विल्सी के भाजपा विधायक पंडित राधा कृष्ण शर्मा से लालकुआं समेत नैनीताल व ऊधम सिंह नगर के कई कोतवाली व थाना क्षेत्र में पुलिस द्वारा वाहनों से अवैध वसूली की शिकायत की गई।

हल्द्वानी-चंदन हत्याकांड की फाइल बंद, इसलिए पुलिस ने खड़े किये हाथ

वाहन स्वामियों की शिकायत पर कदम उठाते हुए विधायक ने मुख्यमंत्री त्रिवेद्र सिंह रावत, पीएमओ, परिवहन मंत्री नितिन गडकरी समेत प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ ही नैनीताल उधम सिंह नगर के जिलाधिकारी व एसएसपी को शिकायती पत्र भेजा। पत्र में कहा गया है कि लालकुआं व बाजपुर से आने वाले वाहनों से जमकर अवैध वसूली की जा रही है। वही जिन वाहनों का महीना बंधा है उनको चैक पोस्ट में खड़े प्राइवेट लडक़े पहले ही सूचना दे देते है। पुलिस चैकिंग के नाम पर अवैध वसूली करती है। पैसे नहीं देने वाहनों को सीज कर दिया जाता है। यह पत्र चर्चा का विषय बना है।