हल्द्वानी-बगैर अनुमति के शनि मैदान पर बाजार लगाने पहुंचे पार्षद, फिर पहुंची पुलिस

हल्द्वानी-अनलॉक-5 में अभी तक सरकार ने हाट बाजारों को खोलने की अनुमति नहीं दी है। ऐसे में नाराज पार्षद आज शनि मैदान में बाजार लगाने पहुंच गए। इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी तो बनभूलपुरा एसओ सुशील कुमार मौके पर पहुंचे। इस दौरान पार्षदों और एसओं के बीच बातचीत हुई। एसओ ने पार्षदों को
 | 
हल्द्वानी-बगैर अनुमति के शनि मैदान पर बाजार लगाने पहुंचे पार्षद, फिर पहुंची पुलिस

हल्द्वानी-अनलॉक-5 में अभी तक सरकार ने हाट बाजारों को खोलने की अनुमति नहीं दी है। ऐसे में नाराज पार्षद आज शनि मैदान में बाजार लगाने पहुंच गए। इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी तो बनभूलपुरा एसओ सुशील कुमार मौके पर पहुंचे। इस दौरान पार्षदों और एसओं के बीच बातचीत हुई। एसओ ने पार्षदों को आश्वासन दिया कि वे अगले शनिवार तक मामले में आवश्यक कार्रवाई करेंगे। आश्वासन मिलने के बाद पार्षदों ने एलान किया कि यदि अगले शनिवार तक अनुमति न मिली तो वे खुद बाजार लगाएंगे।

हल्द्वानी-चंदन हत्याकांड की फाइल बंद, इसलिए पुलिस ने खड़े किये हाथ

शनि बाजार खोलने की मांग स्थानीय पार्षदों द्वारा लम्बे समय से की जा रही है। बीते मंगलवार को पार्षदों और स्थानीय लोगों ने शनि बाजार मैदान में धरना तक दिया था। चेतावनी दी गयी थी कि यदि बाजार लगाने की अनुमति न मिली तो वे शनिवार को खुद ही बगैर अनुमति के बाजार लगाएंगे। जिसके बाद आज पार्षद तमाम सामान लेकर बाजार स्थल पहुंच गए। इसकी खबर पर बनभूलपुरा एसओ सुशील कुमार अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और पार्षदों को बाजार लगाने के मना किया।

पार्षदों ने सख्त नाराजगी जताते हुए कहा कि माल, सिनेमा हाल, पब्लिक ट्रांसपोर्ट, शराब की दुकान, होटल, रेस्टोरेंट, स्कूल तक शुरू करा दिए हैं जबकि बनभूलपुरा क्षेत्र के कारोबारियों और आम लोगों की जरूरत की शनि बाजार समेत अन्य हाट बाजार खोलने की अनुमति अब तक नहीं दी। एसओ ने पार्षदों को आश्वासन दिया कि वे जल्द ही मामले उच्च अधिकारियों से वार्ता की जायेगी। इस दौरान पार्षद तौफीक अहमद, रईस अहमद गुड्डू, महेश चंद्र, जाकिर हुसैन, शकील अंसारी, रोहित, धर्मवीर डेविड, धु्रव कश्यप मौजूद रहे।