हल्द्वानी-(बड़ी खबर) अवतार सिंह हत्याकांड में निर्दयी पत्नी नीलम गिरफ्तार, मोबाइल लोकेशन ने खोले हत्याकांड के राज

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-अवतार सिंह हत्याकांड में आखिरकार पुलिस ने उसकी पत्नी नीलम को रुद्रपुर आवास से गिरफ्तार कर लिया गया। बता दे की सलड़ी के पास कार में जिंदा जलाई लाश के तार रुद्रपुर से गायब अवतार सिंह से जुड़े थे। इससे माना जा रहा था कि जलाया गई बॉडी अवतार सिंह की हो सकती
 | 
हल्द्वानी-(बड़ी खबर) अवतार सिंह हत्याकांड में निर्दयी पत्नी नीलम गिरफ्तार, मोबाइल लोकेशन ने खोले हत्याकांड के राज

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-अवतार सिंह हत्याकांड में आखिरकार पुलिस ने उसकी पत्नी नीलम को रुद्रपुर आवास से गिरफ्तार कर लिया गया। बता दे की सलड़ी के पास कार में जिंदा जलाई लाश के तार रुद्रपुर से गायब अवतार सिंह से जुड़े थे। इससे माना जा रहा था कि जलाया गई बॉडी अवतार सिंह की हो सकती है। घटना के तीसरे दिन अवतार के भाई ने नीलम और उसके प्रेमी मनीष मिश्रा पर शक जताते हुए भीमताल थाने में तहरीर दी थी। जिसके बाद देर रात पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर थी। आशंका जताई जा रही थी कि आज पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर सकती है। फिलहाल मनीष अवतार की हत्या वाले दिन से गायब है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। वही पुलिस ने आज रुद्रपुर स्थित अवतार सिंह के आवास से उसकी पत्नी नीलम को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद भीमताल और हल्द्वानी पुलिस उसे हल्द्वानी ले आयी।

हल्द्वानी-(बड़ी खबर) अवतार सिंह हत्याकांड में निर्दयी पत्नी नीलम गिरफ्तार, मोबाइल लोकेशन ने खोले हत्याकांड के राज

ये भी पढ़े-हल्द्वानी-बंद कमरे में खुले अवतार सिंह की हत्या के राज, जानिये आखिर क्यों हत्या की रात से गायब है ये करीबी

तो रुद्रपुर में हुई थी अवतार की हत्या!

हत्याकांड के दिन से शक की सुई नीलम के इर्द-गिर्द घूम रही थी, वहीं रुद्रपुर से नीलम का कार चलाकर हल्द्वानी लाना और डाक्टरों को दिखाते समय अवतार सिंह का कार से बाहर नहीं निकलना। कही न कही कहानी में झोल था। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि अवतार सिंह की हत्या कहा की गई है। रुद्रपुर मेंं या हल्द्वानी, यह अवतार की पत्नी नीलम से पूछताछ के बाद ही पता चल सकेंगा। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही अवतार ने 50 लाख का बीमा रिन्यू कराया था जिसकी नॉमिनी नीलम थी इसके अलावा कार भी नीलम के दर्ज थी। सूत्रों की माने तो हत्याकांड के समय अवतार की पत्नी नीलम और उसके प्रेमी मनीष की लोकेशन घटनास्थल के आसपास थी। बताया जा रहा है कि अवतार की हत्या रुद्रपुर में की गई है इसके बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए हल्द्वानी में घुमाया गया। और सलड़ी में जाकर कार समेत लाश को जला दिया गया।

ये भी पढ़े-हल्द्वानी- हरदा का पीएम मोदी पर ट्वीट से हमला, गुफा में एयर कंडीशनर को लेकर ऐसे ली चुटकी