हल्द्वानी- हरदा का पीएम मोदी पर ट्वीट से हमला, गुफा में एयर कंडीशनर को लेकर ऐसे ली चुटकी

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-रविवार को आये एग्जिट पोल के आंकड़े के बाद विपक्षी दलों के एक के बाद एक बयान सामने आ रहे है। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि इस पर मैं अलग से कुछ कहूंगा। मगर एक तथ्य जो मैं आप सबके संज्ञान में लाना चाहता हूं
 | 
हल्द्वानी- हरदा का पीएम मोदी पर ट्वीट से हमला, गुफा में एयर कंडीशनर को लेकर ऐसे ली चुटकी

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-रविवार को आये एग्जिट पोल के आंकड़े के बाद विपक्षी दलों के एक के बाद एक बयान सामने आ रहे है। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि इस पर मैं अलग से कुछ कहूंगा। मगर एक तथ्य जो मैं आप सबके संज्ञान में लाना चाहता हूं और ऐसे समय में ला रहा हूं जब बहुत सारे लोगों को केवल मोदी-मोदी ही प्यारा लग रहा है। श्री केदारनाथ जी के लिए मोदी जी ने बहुत बातें कही हैं और मैं तो मानूंगा कि मोदी जी ने कुछ कर दिया केदारनाथ जी के लिए यदि नरेन्द्र मोदी जी रामबाड़ा से गरूड़चट्टी, देवदर्शनी होकर के जो मंदिर तक जाने का मार्ग है, उस र्मा को फिर से प्रारंभ करवा देंगे और वो मार्ग मोदी जी की घोषणा में प्रमुख घोषणा है। मैं देशभर के यात्रियों से कहना चाहूंगा कि जब वो केदारनाथ की तरफ जायें तो एक नजर सामने की तरफ गरूड़चट्टी के मार्ग पर जरूर डालें कि प्रधानमंत्री जी के वादे के डेढ़ साल बाद भी क्या कही पर कुछ काम प्रारंभ हुआ है।

हल्द्वानी- हरदा का पीएम मोदी पर ट्वीट से हमला, गुफा में एयर कंडीशनर को लेकर ऐसे ली चुटकी

गुफा का मार्ग हमने बनाया-हरदा

हरीश रावत ने आगे लिखा कि जिस गुफा में वो ध्यान करने गये है, उस गुफा का मार्ग भी हमारी सरकार ने बनाया था। हां, गुफा में जो एयर कंडीशनर, एग्जास्ट आदि लगाये है, वो जरूर वर्तमान सरकार ने लगाये है। बता दें कि विगत दिनों पीएम मोदी ने केदारनाथ के दर्शन कर गुफा में बैठकर ध्यान किया। जिस पर हरीश रावत ने विकास कार्यों को जोडक़र करारा जवाब दिया।