हल्द्वानी-अमित हत्याकांड का पर्दा उठाने में जगी पुलिस की उम्मीदें, हत्याकांड वाली जगह पर मिला यह अहम सुराग

हल्द्वानी-काठगोदाम निवासी अमित कुमार की हत्या के मामले में नौ दिन बाद पुलिस को एक सुराग हाथ लगा है। जिसके बाद इस हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस की जान में जान आयी है। अगर यह सदिग्ध पुलिस के हत्थे चढ़ता है तो अमित हत्याकांड का पर्दा उठना तय है। हत्याकांड वाले दिन एक सदिग्ध
 | 
हल्द्वानी-अमित हत्याकांड का पर्दा उठाने में जगी पुलिस की उम्मीदें, हत्याकांड वाली जगह पर मिला यह अहम सुराग

हल्द्वानी-काठगोदाम निवासी अमित कुमार की हत्या के मामले में नौ दिन बाद पुलिस को एक सुराग हाथ लगा है। जिसके बाद इस हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस की जान में जान आयी है। अगर यह सदिग्ध पुलिस के हत्थे चढ़ता है तो अमित हत्याकांड का पर्दा उठना तय है। हत्याकांड वाले दिन एक सदिग्ध घटनास्थल के आसपास नजर आया था। जिसके बाद पुलिस इस सुराग को अमित हत्याकांड का अहम सुराग मान रही है।

हल्द्वानी-अब एसएसपी के पिता, पत्नी और तीनों बच्चे निकले कोरोना पॉजिटिव, यहां हुए भर्ती
अब पुलिस की जांच की सूई इस संदिग्ध युवक पर अटकी हुई है। लेकिन हत्याकांड वाली जगह पर अंधेरा होने के कारण तस्वीर बेहद धुंधली है। जिस वजह से पुलिस की परेशानी और बढ़ गई। अगर यह संदिग्ध पुलिस के हत्थे चढ़ता है तो जांच में बड़ी मदद मिल सकती है। बता दें कि 24 दिसंबर की शाम चांदमारी निवासी अमित कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

हल्द्वानी-मेघों के बीच गगन में जहाज उड़ायेंगी हल्द्वानी की मेघा, भारतीय वायुसेना में बनी फ्लाइंग ऑफिसर

अमित की बहन शालिनी ने अमित की पत्नी समेत ससुराल के पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। लेकिन काफी पूछताछ के बाद पुलिस को ससुरालियों से हत्याकांड के कुछ सबूत नहीं मिल पाये। ऐसे में पुलिस ने सलड़ी से लेकर तिकोनिया तक के सीसीटीवी खंगाल डाले। अब पुलिस को एक कैमरे में संदिग्ध युवक दिखा है। मगर धुंधलेपन की वजह से उसकी तस्वीर साफ नहीं हो सकी। अगर पुलिस के हाथ यह संदिग्ध लग जाता है तो अमित हत्याकांड का पर्दा उठना तय है।