हल्द्वानी-अब एसएसपी के पिता, पत्नी और तीनों बच्चे निकले कोरोना पॉजिटिव, यहां हुए भर्ती

हल्द्वानी-कोरोना का कहर लगातार जारी है। ऐसे में आये दिन लोग कोरोना पॉजिटिव आ रहे है। हाल ही में एसएसपी सुनील कुमार मीणा कोरोना पॉजिटिव आये दिन जिसके बाद अब उनके पिता, पत्नी और तीनों बच्चे कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनके पिता, पत्नी और एक बच्ची को एहतियात के तौर पर बृजलाल हास्पिटल में
 | 
हल्द्वानी-अब एसएसपी के पिता, पत्नी और तीनों बच्चे निकले कोरोना पॉजिटिव, यहां हुए भर्ती

हल्द्वानी-कोरोना का कहर लगातार जारी है। ऐसे में आये दिन लोग कोरोना पॉजिटिव आ रहे है। हाल ही में एसएसपी सुनील कुमार मीणा कोरोना पॉजिटिव आये दिन जिसके बाद अब उनके पिता, पत्नी और तीनों बच्चे कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनके पिता, पत्नी और एक बच्ची को एहतियात के तौर पर बृजलाल हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। शुक्रवार को कोरोना के 87 नए केस आए हैं।

हल्द्वानी-मेघों के बीच गगन में जहाज उड़ायेंगी हल्द्वानी की मेघा, भारतीय वायुसेना में बनी फ्लाइंग ऑफिसर
विगत 27 दिसंबर को एसएसपी सुनील कुमार मीणा कोरोना संक्रमित पाए गए थे। बुखार तेज होने के कारण उन्हें रविवार को एसटीएच में भर्ती कराया गया था। तबियत में सुधार होने पर डिस्चार्ज कर आइसोलेट रहने की सलाह दी थी। एसएसपी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद परिजनों की जांच रिपोर्ट निगेटिव थी। लेकिन शुक्रवार को पिता, पत्नी और तीनों बच्चे कोरोना संक्रमित निकले। जानकारी देते हुए सीएमओ डॉ. भागीरथी जोशी ने बताया कि एसएसपी के पिता, पत्नी और बच्चों को कुछ परेशानी हो रही थी, इसलिए दोबारा जांच कराई गई और उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।