हल्द्वानी- आंचल प्रोडक्ट की ओवर रेटिंग पर डायल करें ये टोलफ्री नंबर, होगी बड़ी कार्यवाई

कोरेना वायरस के चलते चल रहे लॉक डाउन पर नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ लिमिटेड लालकुआं द्वारा दूध के दामों को बढ़ाए जाने के मामले पर पर अध्यक्ष नैनीताल दुग्ध संघ मुकेश बोरा ने बताया कि बाजार मे दुग्ध एवं दुग्ध उत्पादों के दामों में इस बीच किसी भी प्रकार की कोई बढ़ोतरी नहीं की
 | 
हल्द्वानी- आंचल प्रोडक्ट की ओवर रेटिंग पर डायल करें ये टोलफ्री नंबर, होगी बड़ी कार्यवाई

कोरेना वायरस के चलते चल रहे लॉक डाउन पर नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ लिमिटेड लालकुआं द्वारा दूध के दामों को बढ़ाए जाने के मामले पर पर अध्यक्ष नैनीताल दुग्ध संघ मुकेश बोरा ने बताया कि बाजार मे दुग्ध एवं दुग्ध उत्पादों के दामों में इस बीच किसी भी प्रकार की कोई बढ़ोतरी नहीं की गई है। उपभोक्ता निश्चित होकर आवश्यकता के अनुसार खरीदारी कर सकते हैं। उन्होंने उपभोक्ताओ से अपील कर कहा कि किसी भी प्रकार के भ्रम एंव अफवाह पर ध्यान ना दें, दुग्ध संघ के पास भरपूर मात्रा में दुग्ध एवं दुग्ध उत्पाद का स्टॉक है।

हल्द्वानी- आंचल प्रोडक्ट की ओवर रेटिंग पर डायल करें ये टोलफ्री नंबर, होगी बड़ी कार्यवाई

आंचल प्रोडक्ट की ओवर रेंटिंग पर यहां घुमाएं फोन

उन्होंने बताया कि लाक डाउन तक संस्था द्वारा सुबह की पाली में ही दुग्ध एवं दुग्ध उत्पादों की सप्लाई बाजार में की जा रही है। समस्त उपभोक्ता यह कोशिश करें कि प्रातः पाली में ही आवश्यकता के अनुरूप मिल्क प्रोडक्टो की खरीदारी कर लें। उन्होंने कहा कि अगर किसी भी आंचल दूध विक्रेताओं द्वारा दूध नहीं होने एवं निर्धारित दर से ज्यादा मूल्य लिया जा रहा है तो उसकी शिकायत दुग्ध संघ के टोल फ्री नंबर 18001804090 पर दर्ज करा सकते हैं। ऐसे दुकानदारों के विरुद्ध तत्काल प्रशासनिक कार्यवाही की जायेगी। इस दौरान उन्होंने जनपद में दुग्ध एवं दुग्ध उत्पाद वितरण एवं विपणन में सहयोग के लिए जिला अधिकारी नैनीताल का आभार व्यक्त किया।

देहरादून- कोरोना वायरस से लड़ाई में Kavach App बनेगा आपका सुरक्षा कवच, जानिए कैसे करेगा काम app

हल्द्वानी- बेसहारों की भूख मिटाएगा मोदी टिफन, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने किया ये बड़ा ऐलान