हल्द्वानी- बेसहारों की भूख मिटाएगा मोदी टिफन, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने किया ये बड़ा ऐलान

Slider

कोरोना वायरस आज पूरी दुनिया में महामारी का रुप ले चुका है। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में कोरोना के संक्रमण को फैलने के से रोकने के लिए 21 दिनों तक सबको अपने घरों में लॉकडाउन होने की सलाह दी है। ऐसे में महामारी की इस घड़ी में सरकार द्वारा जरुरतमंदो, बेसहारों और गरीब तत्पे के लोगो का भी पूरा ख्याल रखा जा रहा है। बीजेपी ऐसे लोगो के लिए मोदी टिफन की शुरुआत करने जा रही है। जिसके तहत भारतीय जनता पार्टी का एक कार्यकर्ता पांच लोगो के खाने की व्यवस्था करेगा। मोदी टिफन हर राज्य में लागू किया जाएगा।

बेसहारों की भूख मिटाएगा मोदी टिफन

उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने बताया कि कोरोना महामारी को देखते हुए कोई भी भूखा न रहे इसके लिए मोदी टिफन का सुझाव राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा द्वारा दिया गया है। मोदी टिफन में हर उन लोगों को जिन्हें भोजन नहीं मिल पा रहा है, सभी सांसद, विधायक, जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी, जिला पंचायत अध्यक्ष, मेयर, नगर

Slider

haldwani city news

पंचायत अध्यक्ष, बीजेपी मंडल अध्यक्ष शासन, प्रशासन का सहयोग करके तथा उनसे बात करके हर एक कार्यकर्ता 5 लोगों के भोजन की व्यवस्था करेगा। उन्होंने सभी जिला अध्यक्षों को सुनिश्चित कर सभी मंडल अध्यक्षों को अपने शक्ति केंद्र व बूथ के अध्यक्षों से फ़ोन से संपर्क कर इस व्यस्था को ठीक से सुनिश्चित करने की बात कही है। साथ ही सभी कार्यकर्ताओं को सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने व किसी भी प्रकार से लक्ष्मण रेखा पार ना करने की अपील भी की है।

देहरादून- कोरोना वायरस से लड़ाई में Kavach App बनेगा आपका सुरक्षा कवच, जानिए कैसे करेगा काम app

उत्तराखंड की बड़ी खबरें
A valid URL was not provided.