देहरादून-शिक्षक दिवस पर सीएम त्रिवेन्द्र ने ट्रवीट कर दी शुभकामनाएं, कही ये बात

देहरादून-शिक्षक दिवस के अवसर पर आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पर ट्वीट कर कहा कि पूर्व राष्ट्रपति, भारत रत्न, महान शिक्षाविद डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती पर उन्हें कोटि-कोटि वंदन एवं आप सभी को शिक्षक दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। वही राज्यपाल बेबी रानी मौर्या ने कहा कि डॉ. राधाकृष्णन एक महान शिक्षाविद्, दार्शनिक, गहन
 | 
देहरादून-शिक्षक दिवस पर सीएम त्रिवेन्द्र ने ट्रवीट कर दी शुभकामनाएं, कही ये बात

देहरादून-शिक्षक दिवस के अवसर पर आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पर ट्वीट कर कहा कि पूर्व राष्ट्रपति, भारत रत्न, महान शिक्षाविद डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती पर उन्हें कोटि-कोटि वंदन एवं आप सभी को शिक्षक दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। वही राज्यपाल बेबी रानी मौर्या ने कहा कि डॉ. राधाकृष्णन एक महान शिक्षाविद्, दार्शनिक, गहन चिंतक, कुशल वक्ता व मानवतावादी विचारक थे। राष्ट्र निर्माण में शिक्षकों की भूमिका सबसे अधिक महत्वपूर्ण है। शिक्षक विद्याॢथयों को शिक्षा व संस्कार देने के साथ ही उनके व्यक्तित्व के सर्वांगीण विकास में अहम योगदान देते हैं।

हल्द्वानी-हाथ में दराती और दो बेटियों संग आत्महत्या करने कोतवाली पहुंचा युवक, पढिय़े क्या है पूरा मामला

राज्यपाल मौर्या ने कहा कि कोविड-19 के इस संकटकाल में शिक्षकों ने ऑनलाइन माध्यम से विद्यार्थियों की शिक्षा सुचारू रखने में अहम योगदान दिया है। यह प्रशंसनीय है कि हमारे शिक्षकों ने समय की मांग के अनुसार तकनीक को तीव्रता तथा प्रभावी ढंग से अपनाया। हमें अपने गुरुजनों के प्रति श्रद्धा एवं सम्मान की महान भारतीय परंपरा को और अधिक मजबूत बनाना है।.

हल्द्वानी-डीएम बंसल का ऐलान, प्लाज्मा दान करने वालों को मिलेगा ये सम्मान