देहरादून-पीएम मोदी से प्रेरणा ले रहे युवा, सीएम ने सुना मन की बात कार्यक्रम

देहरादून-आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सुना। सीएम त्रिवेन्द्र ने कहा कि प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर भारत और वोकल फॉर लोकल के आह्वान को आम जनता का पूरा समर्थन मिला है। युवा शक्ति देश को कोरोना संक्रमण से बाहर निकालकर आगे ले जाने का सामथ्र्य रखती है।
 | 
देहरादून-पीएम मोदी से प्रेरणा ले रहे युवा, सीएम ने सुना मन की बात कार्यक्रम

देहरादून-आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सुना। सीएम त्रिवेन्द्र ने कहा कि प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर भारत और वोकल फॉर लोकल के आह्वान को आम जनता का पूरा समर्थन मिला है। युवा शक्ति देश को कोरोना संक्रमण से बाहर निकालकर आगे ले जाने का सामथ्र्य रखती है। सिर्फ उन्हें प्रेरित किए जाने की आवश्यकता है।

हल्द्वानी- यहां करें कोविड-19 से संबंधित शिकायत, 24 घंटे मिलेंगी सेवा

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की प्रेरणा से बड़ी संख्या में युवा आगे आए हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने स्वदेशी खिलौना उद्योग की बात की है। ऐसे खिलौनों का निर्माण हो, जो हमारे पारंपरिक खेल पर आधारित हों। सीएम ने कहा कि उत्तराखंड में भी बहुत से पारंपरिक खेल प्रचलित रहे हैं। इन पर आधारित मोबाइल गेम्स भी बनाए जा सकते हैं। खिलौना उद्योग में स्वरोजगार की काफी संभावनाएं हैं। मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना में इस क्षेत्र में भी काम किया जा सकता है।

देहरादून-बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर, पढिय़ें अनलॉक-4 में क्या-क्या बदले नियम