हल्द्वानी- यहां करें कोविड-19 से संबंधित शिकायत, 24 घंटे मिलेंगी सेवा

हल्द्वानी- मुख्य विकास अधिकारी नरेन्द्र सिह भण्डारी ने बताया है कि कोविड 19 सम्बन्धित शिकायत एवं समाधान हेतु हल्द्वानी में विगत पांच माह से कन्ट्रोल रूम संचालित है, भविष्य मे भी यह कन्ट्रोल रूम यथावत कार्य करता रहेगा। उन्होने बताया कि 24 घंटे कार्यरत कन्ट्रोल रूम मे शिफ्टवार अधिकारियों एवं कर्मचारियो की ड्यूटी लगाई गयी
 | 
हल्द्वानी- यहां करें कोविड-19 से संबंधित शिकायत, 24 घंटे मिलेंगी सेवा

हल्द्वानी- मुख्य विकास अधिकारी नरेन्द्र सिह भण्डारी ने बताया है कि कोविड 19 सम्बन्धित शिकायत एवं समाधान हेतु हल्द्वानी में विगत पांच माह से कन्ट्रोल रूम संचालित है, भविष्य मे भी यह कन्ट्रोल रूम यथावत कार्य करता रहेगा। उन्होने बताया कि 24 घंटे कार्यरत कन्ट्रोल रूम मे शिफ्टवार अधिकारियों एवं कर्मचारियो की ड्यूटी लगाई गयी हैै। उन्होने जनसाधारण से अपील की है कि कोविड 19 सम्बन्धित किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज कराने, समस्या के समाधान तथा किसी भी प्रकार की जानकारी प्राप्त करने के लिए कन्ट्रोल रूम के लैंडलाइन नम्बर के अलावा मेल आई पर भी सम्पर्क किया जा सकता है।

देहरादून-बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर, पढिय़ें अनलॉक-4 में क्या-क्या बदले नियम

कन्ट्रोल रूम के प्रभारी एवं मुख्य कृषि अधिकारी डा. धनपत कुमार ने बताया है कि कन्ट्रोल रूम में लैडलाइन नम्बर 05946-281234 तथा 05946-253850 निरंतर कार्यरत है। उन्होने बताया कि कन्ट्रोल रूम की मेल आईडी coronacontrolroomntl@gmail.com है। उन्होने बताया कि जिलाधिकारी सविन बंसल के आदेशों के क्रम में हल्द्वानी में कोविड 19 कन्ट्रोल रूम विगत 24 मार्च से निरंतर कार्यरत है, वर्तमान तिथि तक कन्ट्रोल रूम में 4398 शिकायतेें दर्ज हुई जिनमे से शतप्रतिशत शिकायतो का निस्तारण किया गया। प्राप्त शिकायतें तत्काल सम्बन्धित अधिकारियों को कार्यवाही हेतु हस्तान्तरित कर दी जाती है।

हल्द्वानी-6027 बच्चों को मिलेगी निजी स्कूलों में मुफ्त शिक्षा, ऐसे हुआ चयन