देहरादून-कोरोना पॉजिटिव एक और मरीज ने तोड़ा दम, इन जिलों ने बढ़ाई स्वास्थ्य विभाग की टेंशन

देहरादून-प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। अभी तक कोरोना के 4102 मामले आए हैं। हालांकि 3021 स्वस्थ भी हो चुके हैं। अभी 996 मरीज विभिन्न कोविड केयर सेंटर व अस्पतालों में भर्ती हैं, जबकि 34 मरीज राज्य से बाहर जा चुके हैं। शनिवार को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कैंसर रोग से
 | 
देहरादून-कोरोना पॉजिटिव एक और मरीज ने तोड़ा दम, इन जिलों ने बढ़ाई स्वास्थ्य विभाग की टेंशन

देहरादून-प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। अभी तक कोरोना के 4102 मामले आए हैं। हालांकि 3021 स्वस्थ भी हो चुके हैं। अभी 996 मरीज विभिन्न कोविड केयर सेंटर व अस्पतालों में भर्ती हैं, जबकि 34 मरीज राज्य से बाहर जा चुके हैं। शनिवार को एम्‍स ऋषिकेश में भर्ती कैंसर रोग से पीडि़त एक कोविड-19 पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई। एम्स के जनसंपर्क अधिकारी हरीश मोहन थपलियाल ने बताया कि मंगलौर रुडक़ी निवासी 52 साल का यह मरीज 14 जुलाई को एम्स में उपचार के लिए आया था। इसकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मरीज को भर्ती कर दिया गया था।

देहरादून-कोरोना पॉजिटिव एक और मरीज ने तोड़ा दम, इन जिलों ने बढ़ाई स्वास्थ्य विभाग की टेंशन

यह भी पढ़े हल्द्वानी-भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और जिलाध्यक्ष निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हडक़ंप

यह भी पढ़ेदेहरादून-इस वर्ष नहीं होगा सोमवती अमावस्या पर स्नान, सामने आयी ये वजह

यह भी पढ़े👉 हल्द्वानी- देवभूमि की बेटी बनी फेस ऑफ यूपी, ऐसे अपनी खूबसूरती से जीता लोगों का दिल

शनिवार की सुबह मरीज की मौत हो गई। जिसकी सूचना प्रशासन को दे दी गई है। कोरोना संक्रमित 51 लोगों की प्रदेश में मौत भी हो चुकी है। इनमें जिला ऊधमसिंहनगर की 55 साल की एक महिला की मौत शुक्रवार को रिपोर्ट हुई है। लेकिन महिला की 13 जुलाई को अस्पताल ले जाते समय मौत हुई थी, जिसमें कोरोना की पुष्टि अब हुई है। विगत सप्ताह से ऊधमसिंह नगर जिले में सबसे ज्यादा मामले सामने आये रहे है। ऐसे में सरकार ने चार जिलों ऊधमसिह नगर, नैनीताल, देहरादून और हरिद्वार में दो का लॉकडाउन कर दिया।