देहरादून – यहां बेरोजगार युवाओं के लिए निकली बंपर नौकरी , ऐसे करें आवेदन

देहरादून – उत्तराखंड मे सहायक लेखाकार के 469 पदों सहित विभिन्न विभागों के रिक्त 541 पदों पर प्रदेश के बेरोजगार युवाओ को नौकरी का अवसर मिलने जा रहा है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने समूह ग के अंतर्गत इन पदों को लेकर विज्ञप्ति जारी की। इच्छुक अभ्यर्थी 26 मार्च तक आयोग की वेबसाइट पर
 | 
देहरादून – यहां बेरोजगार युवाओं के लिए निकली बंपर नौकरी , ऐसे करें आवेदन

देहरादून – उत्तराखंड मे सहायक लेखाकार के 469 पदों सहित विभिन्न विभागों के रिक्त 541 पदों पर प्रदेश के बेरोजगार युवाओ को नौकरी का अवसर मिलने जा रहा है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने समूह ग के अंतर्गत इन पदों को लेकर विज्ञप्ति जारी की। इच्छुक अभ्यर्थी 26 मार्च तक आयोग की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

देहरादून-चंपावत से हुई 30 लाख की ठगी का खुलासा, एसटीएफ ने पश्चिमी बंगाल में दबोचा मास्टरमाइंड साइबर ठग
वही उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के सचिव संतोष बडोनी ने बताया कि विभिन्न विभागों में सहायक लेखाकार के 469 पद के अलावा सहायक समीक्षा अधिकारी का एक, लेखाकार के नौ, सहायक लेखाकार/कैशियर का एक, लेखा परीक्षा के 57 व कार्यालय सहायक तृतीय के चार पदों के लिए 10 फरवरी से ऑनलाइन आवेदन शुरू हो जाएंगे।

चंपावत-प्रसव पीड़ा से तड़पती रही गर्भवती, अस्पताल ने नहीं किया भर्ती तो बाहर ही जना बच्चा
इसीलिए किसी भी आवदेन पत्र को भरने से पहले अभ्यर्थियों को अपना ओटीआर भरना अनिवार्य है। आवेदन पत्र भरने के लिए कॉमन सर्विस सेंटर को भी अधिकृत किया गया है। अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट www.ssssc.uk.gov.in पर रिक्त पदों के विवरण व अन्य नियमों के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। परीक्षा की तिथि कोरोना संक्रमण की स्थिति को ध्यान में रखते हुए बाद में तय की जाएगी।