देहरादून-(बड़ी खबर)-दून मेडिकल में भर्ती कोरोना के दो संदिग्धों की मौत, इस जिले के निवासी है दोनों

देहरादून-लॉकडाउन के बाद प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़े है। इसी बीच देहरादून के राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में भर्ती कोरोना के दो संदिग्ध मरीजों की इलाज के दौरान मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि दोनों स्थानीय निवासी है। दोनों मरीजों को मंगलवार दोपहर गंभीर हालत में दून अस्पताल में भर्ती कराया
 | 
देहरादून-(बड़ी खबर)-दून मेडिकल में भर्ती कोरोना के दो संदिग्धों की मौत, इस जिले के निवासी है दोनों

देहरादून-(बड़ी खबर)-दून मेडिकल में भर्ती कोरोना के दो संदिग्धों की मौत, इस जिले के निवासी है दोनोंदेहरादून-लॉकडाउन के बाद प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़े है। इसी बीच देहरादून के राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में भर्ती कोरोना के दो संदिग्ध मरीजों की इलाज के दौरान मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि दोनों स्थानीय निवासी है। दोनों मरीजों को मंगलवार दोपहर गंभीर हालत में दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिनकी हालत बिगडऩे पर उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया था। साथ ही दोनों के सैंपल कोरोना जांच के लिए भेज दिए गए थे। जिनकी रिपोर्ट शाम तक आएगी। देर रात दोनों की मौत हो गई।

मरने वालों में एक 75 साल का बुजुर्ग जबकि 25 साल का युवक शामिल है। दून अस्पताल के डिप्टी एमएस एवं कोरोना के स्टेट को.ऑर्डिनेटर डा खत्री ने इसकी पुष्टि की है। प्रदेश में मंगलवार को कोरोना संक्रमित का कोई मामला नहीं मिला। इस मामले में अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने बताया कि प्रदेश में कोरोना संक्रमित का कोई नया मामला नहीं आया है। मंगलवार को सैंपल जांच रिपोर्ट में 277 सैंपल निगेटिव पाए गए हैं। प्रदेश में संक्रमित मामलों की संख्या 46 है।

यहाँ भी पढ़े

देहरादून-बिना लक्षण वाले कोरोना मरीजों ने बढ़ाई स्वास्थ्य विभाग की चिंता, जानिये कैसे करें इससे बचाव

हल्द्वानी-लॉकडाउन में आवश्यक कामों के लिए काम करेगा ई-पास, ऐसे करें अप्लाई